अक्षय से नफरत करना मुश्किल: दीपिका

‘हाउसफुल’ और ‘चांदनी चौक टू चाइना’ जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ में वह अक्षय कुमार से नफरत करती नजर आएंगी। उनका कहना है कि यह बहुत मुश्किल था क्योंकि वह अक्षय की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

नई दिल्ली : ‘हाउसफुल’ और ‘चांदनी चौक टू चाइना’ जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ में वह अक्षय कुमार से नफरत करती नजर आएंगी। उनका कहना है कि यह बहुत मुश्किल था क्योंकि वह अक्षय की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

 

इस फिल्म में दीपिका जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी और अक्षय कुमार के साथ चित्रांगदा सिंह रहेंगी। निर्माता निर्देशक डेविड धवन के बेटे रोहित धवन की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है।

 

दीपिका ने साक्षात्कार में कहा, मेरे लिए ऐसा किरदार निभाना बड़ा मुश्किल था जिसमें मैं अक्षय से नफरत करुं क्योंकि मैं उनको बहुत पसंद करती हूं। मैंने अपने करियर की शुरुआती फिल्में उनके ही साथ की हैं। असल जीवन में उनको बहुत पसंद करते हुए कैमरे के सामने उन्हें नफरत करना बड़ा ही मुश्किल रहा।

 

उन्होंने बताया कि उनकी जॉन और अक्षय के साथ बहुत अच्छी कैमिस्ट्री है। शाहरुख खान के साथ अपना करियर शुरु करने वाली दीपिका का मानना है कि यह फिल्म उनसे ज्यादा अक्षय और जॉन की है।

 

दीपिका ने कहा, फिल्म लड़कों के बारे में है। उनकी दोस्ती के बारे में है। पर यह कहानी लड़कियों के बिना भी पूरी नहीं हो सकती। जॉन के साथ मेरा किरदार बहुत जरूरी है क्योंकि अपनी प्रेमिका के कहने पर ही वह ऐसा कुछ करते हैं जो वह नहीं करना चाहते हैं। इस फिल्म के बाद दीपिका ‘कॉकटेल’ और ‘रेस टू’ में पर्दे पर दिखेंगी।  (एजेंसी)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.