बिग बी बोले, जेल नहीं है समस्या का समाधान
Advertisement
trendingNow150376

बिग बी बोले, जेल नहीं है समस्या का समाधान

दिल्ली में पांच वर्षीया बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना से बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की शर्मनाक घटनाओं को अंजाम देने वाले दोषियों के अपराध को सार्वजनिक किया जाना चाहिए, तभी न्याय होगा।

मुम्बई : दिल्ली में पांच वर्षीया बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना से बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की शर्मनाक घटनाओं को अंजाम देने वाले दोषियों के अपराध को सार्वजनिक किया जाना चाहिए, तभी न्याय होगा।
बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘हाल की दुष्कर्म और उसके बाद बच्ची की हत्या के प्रयास की घटना को सुनकर मैं सन्न हूं। ऐसी वारदातों को अंजाम देने वालों को जानवर कहना भी कम है। कम से कम जानवरों के भी कुछ उसूल होते हैं।’
दिल्ली में पांच साल की एक बच्ची को एक व्यक्ति ने अगवा कर दो दिनों तक बंदी बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया था।
अमिताभ ने लिखा, ‘एक समुदाय या समाज के नाम पर आज क्या क्या हो रहा है। हम क्यों और कैसे इस तरह की नृशंस और वीभत्स घटनाओं के आगे झुक रहे हैं। इस तरह के लोग कौन हैं और कहां से आ रहे हैं, किस तरह के माहौल में उनकी परवरिश हुई है।’
उनका मानना है कि दोषी को जेल भेज देने से इस तरह की समस्याओं का समाधान नहीं होगा। उन्हें लोगों के सामने लाना चाहिए, उन्हें शर्मिदा किया जाना चाहिए और उनका न्याय करने के लिए लोगों को सौंप दिया जाना चाहिए। (एजेंसी)

Trending news