हीरो नहीं बन रहे गैंग्स्टर्स: जॉन
Advertisement
trendingNow114943

हीरो नहीं बन रहे गैंग्स्टर्स: जॉन

अंडरवर्ल्ड के प्रति फिल्मकारों के आकर्षण का बचाव करते हुए जॉन ने कहा कि वे गैंग्स्टर्स को हीरो बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

मुम्बई : अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में गैंग्स्टर मान्या सुर्वे की भूमिका निभाई है। अंडरवर्ल्ड के प्रति फिल्मकारों के आकर्षण का बचाव करते हुए जॉन ने कहा कि वे गैंग्स्टर्स को हीरो बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

 

जॉन ने एक साक्षात्कार में कहा, 'गैंग्स्टर्स हमेशा गैंग्स्टर्स ही रहेंगे। वे जो काम करते हैं, जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनका जो व्यवहार होता है, उसमें हमने कुछ नहीं बदला है। हम गैंग्स्टर्स को हीरो बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम दिखा रहे हैं कि 1979 और 1982 के बीच वास्तव में क्या हुआ था।'

 

अपनी इस फिल्म में जॉन मुम्बइया भाषा के अलावा मराठी बोलते दिखेंगे। वैसे उनके लिए यह मुश्किल नहीं था क्योंकि मुम्बई में ही उनकी परवरिश हुई है।

 

उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि जब लोग जॉन अब्राहम के विषय में सोचते हों, तो उनके दिमाग में पिज्जा व बर्गर खाने वाले एक शख्स की तस्वीर उभरती हो। लेकिन जॉन मुम्बई में पैदा हुआ है और उसकी परवरिश यहीं हुई है। वह अंधेरी पश्चिम के कोलडोनगरी में रहा है। वह यहां की भाषा से परिचित है।'

 

जॉन 'विकी डोनर' फिल्म के साथ एक निर्माता भी बन गए हैं। शुक्राणु दान पर आधारित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना व यामी गौतम ने अभिनय किया है। (एजेंसी)

Trending news