तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता उदय किरन ने खुदकुशी की
Advertisement
trendingNow175333

तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता उदय किरन ने खुदकुशी की

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता उदय किरन ने रविवार रात खुदकुशी कर ली। उन्हें उनके घर में फंदे से लटका पाया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। वह 33 साल के थे।

fallback

हैदराबाद : तेलुगू फिल्मों के अभिनेता उदय किरन ने रविवार रात खुदकुशी कर ली। उन्हें उनके घर में फंदे से लटका पाया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। वह 33 साल के थे।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात उदय किरन को श्रीनगर कॉलोनी स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया। उनकी पत्नी विशिता और कुछ पड़ोसी उन्हें जुबिली हिल्स अपोलो अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
26 जनवरी 1980 को जन्में उदय ने तेलुगू फिल्म `चित्ररम` से साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इसके बाद `नुव्वु नेनु` और `मानसांथा नुव्वे` जैसी कई सफल फिल्में कीं। उन्होंने `पोई` और `पेन सिंगम` जैसी तमिल फिल्में भी की हैं। पिछले साल अक्टूबर महीने में उन्होंने अपनी लंबे समय की महिला मित्र विशिता से शादी की थी। 2003 में उन्होंने चिरंजीवी की बेटी से सगाई की थी, लेकिन यह शादी नहीं हो पाई। उनकी आखिरी फिल्म `जय श्रीराम` थी। वह हाल ही में `दिल कब्बड्डी` फिल्म से जुड़े थे। (एजेंसी)

Trending news