फिल्म धूम-3: आमिर की शानदार एक्टिंग और जानदार एक्शन का संगम
Advertisement
trendingNow174209

फिल्म धूम-3: आमिर की शानदार एक्टिंग और जानदार एक्शन का संगम

फिल्म धूम-3 रिलीज हो गई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि धूम सीरीज की तीसरी फिल्म आमिर खान के रंगों से सराबोर है। विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में आमिर छाए हुए है और सिर्फ उनका ही जलवा दिखा है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: फिल्म धूम-3 रिलीज हो गई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि धूम सीरीज की तीसरी फिल्म आमिर खान के रंगों से सराबोर है। विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में आमिर छाए हुए है और सिर्फ उनका ही जलवा दिखा है। एक मामूली कहानी को एक सुपरस्टार पावर के जरिए एक्शन के उस हद तक ले जाया जा सकता है जहां फिल्म शानदार और जानदार फिल्म बन जाती है।
यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म आमिर खान के ‘स्टार पावर’ की नुमाइश है। फिल्म के तकरीबन हर फ्रेम में वो छाए रहते हैं। उनके सामने हर कलाकार बौना ही नजर आता है।
धूम-3 की कहानी में जादूगर इकबाल (जैकी श्रॉफ) का शिकागो में अपना सर्कस है लेकिन अब वह ज्यादा नहीं चलता है। सर्कस को नीलाम करने की नौबत आ जाती है। जादूगर इकबाल का आखिरी शानदार करतब भी उसके सर्कस को बचा नहीं पाता है और वो खुदकुशी कर लेता है। उसका बेटा साहिर यानी आमिर खान बदला लेने की ठान लेता है। उसका एक ही मकसद है बैंक को तबाह करना और अपना सर्कस वापस शुरू करना। इसीके तहत वो बैंक के हर ब्रांच में चोरियां शुरू करता है लेकिन साहिर को कोई पकड़ नहीं पाता। इसके पीछे एक बड़ा राज है। यही राज या फिर रहस्य धूम-3 की कहानी का ट्विस्ट है जो पर्दे पर देखने में आपको अच्छा लगेगा।
एक्टिंग की बात करे तो आमिर ने सबको पछाड़ दिया है। उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट यूं हीं नहीं कहा जाता है। अभिषेक बच्चन के हिस्से में ज्यादा कुछ दिखाने को नहीं है। अभिषेक बच्चन और कैटरीना का अभिनय सामान्य है। लेकिन जैकी श्रॉफ की भूमिका शानदार है।
धूम-3 का गीत-संगीत बेहद साधारण है। धूम सीरीज की पहली फिल्म का गीत धूम मचाले बेहद पोपुलर रहा था। लेकिन इस फिल्म का गीत ही नहीं बल्कि टाइटल ट्रैक भी असरदार नहीं है। धूम-3 के साथ निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने वापसी की है और इसके पहले वह टशन जैसी फिल्म को निर्देशित कर चुके है जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। लेकिन एक्शन और रोमांच कैटेगरी की श्रेणी में यह फिल्म बेमिसाल है और देखी जानी चाहिए जो खुद को अलग हटकर ला खड़ा करती है।

Trending news