बीजेपी ने यूपीएससी विवाद का ठीकरा यूपीए सरकार पर फोड़ा

संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी विवाद का ठीकरा यूपीए सरकार पर फोड़ते हुए भाजपा ने आज कहा कि मौजूदा हालात में जितना बेहतर फैसला किया जा सकता था, वह नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है । इस मुद्दे पर किसी तरह की भ्रम की स्थिति न होने का दावा करते हुए भाजपा ने आरोप लगाया कि ‘राजनीतिक वजहों’ से कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी पार्टियां भ्रम पैदा कर रही हैं ।

नई दिल्ली : संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी विवाद का ठीकरा यूपीए सरकार पर फोड़ते हुए भाजपा ने आज कहा कि मौजूदा हालात में जितना बेहतर फैसला किया जा सकता था, वह नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है । इस मुद्दे पर किसी तरह की भ्रम की स्थिति न होने का दावा करते हुए भाजपा ने आरोप लगाया कि ‘राजनीतिक वजहों’ से कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी पार्टियां भ्रम पैदा कर रही हैं ।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने संवाददाताओं से कहा, ‘सीसैट का मुद्दा न तो भाजपा और नही नरेंद्र मोदी की देन है । यह मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की अगुवाई वाली पिछली सरकार की देन है।’ नकवी ने कहा, ‘मौजूदा हालात में जितना बेहतर फैसला किया जा सकता था, वह नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है ।’ भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा सरकार भारतीय भाषाओं का सम्मान पहले भी करती रही है, अब भी करती है और भविष्य में भी करती रहेगी।