'हर हर मोदी' पर दिग्विजय ने ली चुटकी
Advertisement
trendingNow179813

'हर हर मोदी' पर दिग्विजय ने ली चुटकी

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर `हर-हर मोदी` को लेकर हमला बोला है। दिग्विजय ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर ट्वीट कर कहा है कि हिंदुओं का सम्मान बच गया।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर `हर-हर मोदी` को लेकर हमला बोला है। दिग्विजय ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर ट्वीट कर कहा है कि हिंदुओं का सम्मान बच गया। उन्होंने कहा कि शंकराचार्य की डांट-फटकार के बाद मोदी ने इस नारे को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि महाराज ने हिंदुओं का सम्मान रखा।
गौर हो कि द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती और विपक्षी दलों के ‘हर हर मोदी’ नारे पर आपत्ति जताए जाने के बाद प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने समर्थकों से इसका इस्तेमाल नहीं करने की अपील की।
मोदी ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ उत्साही समर्थक ‘हर हर मोदी’ नारे का इस्तेमाल कर रहे थे। मैं उनके उत्साह का सम्मान करता हूं लेकिन उनसे अनुरोध करता हूं कि वे भविष्य में इस नारे का इस्तेमाल नहीं करें।’ द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने इस नारे पर आपत्ति जतायी थी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से कड़ा विरोध दर्ज कराकर उनसे ऐसी ‘व्यक्तिपूजा’ रोकने को कहा था।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news