अंतरंग पलों को फिल्माने में भारतीय महिलाएं पुरुषों से आगे
Advertisement
trendingNow178251

अंतरंग पलों को फिल्माने में भारतीय महिलाएं पुरुषों से आगे

अंतरंग पलों को वीडियो में कैद करने या निजी बात को एसएमएस के जरिए भेजने या फिर फोटो साझा करने की बात हो तो भारत में महिलाएं, पुरुषों से आगे हैं। यह दावा सिक्युरिटी साफ्टवेयर कंपनी मैकाफी ने किया है।

fallback

नई दिल्ली : अंतरंग पलों को वीडियो में कैद करने या निजी बात को एसएमएस के जरिए भेजने या फिर फोटो साझा करने की बात हो तो भारत में महिलाएं, पुरुषों से आगे हैं। यह दावा सिक्युरिटी साफ्टवेयर कंपनी मैकाफी ने किया है।
मैकाफी ने 1,008 लोगों के बीच कराए गए एक सर्वेक्षण में पाया कि 59 प्रतिशत महिलाएं निजी संदेश भेजती हैं और फोटो साझा करती हैं, जबकि 57 प्रतिशत पुरुष ऐसा करते हैं।
मैकाफी के सर्वेक्षण में करीब 30 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि उन्होंने अश्लील वीडियो शूट किए, जबकि 27 प्रतिशत भारतीय पुरुषों ने इस तरह के वीडियो शूट किए। यह सर्वेक्षण 18 वर्ष से 54 वर्ष की आयु के लोगों के बीच कराया गया जिसमें यह पता लगाने की कोशिश की गई कि भारतीय उपभोक्ता अपने मोबाइल फोन पर अंतरंग पलों को किस तरह से साझा करते हैं।
मैकाफी की विपणन प्रमुख (भारत व सार्क) रूपा राय ने कहा, ‘फोटो और वीडियो साझा करने के लिए मोबाइल फोन का बेझिझक इस्तेमाल डिजिटल निजता की सचाई दोहराता है।’ (एजेंसी)

Trending news