'साध्वी प्रज्ञा के प्रति खराब नीयत बनी सुनील जोशी की हत्या की वजह'
Advertisement
trendingNow1230979

'साध्वी प्रज्ञा के प्रति खराब नीयत बनी सुनील जोशी की हत्या की वजह'

'साध्वी प्रज्ञा के प्रति खराब नीयत बनी सुनील जोशी की हत्या की वजह'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आरएसएस के प्रचारक रहे सुनील जोशी की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। एनआईए का दावा है कि जोशी की हत्या की वजह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रति उनका यौन आकर्षण हो सकता है। जोशी की हत्या वर्ष 2007 में हुई थी। प्रज्ञा ठाकुर 2008 के मालेगांव बम धमाकों में भी आरोपी हैं।

एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसी इस मामले में अगले सप्ताह आरोपपत्र दाखिल करने वाली है और इसमें साध्‍वी का नाम बतौर आरोपी शामिल किया जा सकता है। मध्‍य प्रदेश की देवास पुलिस बतौर आरोपी इस मामले में साध्‍वी का नाम पहले ही दर्ज कर चुकी है।

एनआईए के अनुसार, प्रज्ञा को इस बात की चिंता सताती रहती थी कि कहीं सुनील जोशी आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए बनाईं गईं योजनाओं का खुलासा न कर दें। एनआईए मामले में जो चार्टशीट दाखिल करने वाली है उसमें इस बात का उल्लेख हो सकता है कि अजमेर ब्‍लास्‍ट के बारे में जोशी द्वारा जानकारियों को सार्वजनिक करने से रोकने के लिए प्रज्ञा ने आनंदराज कटारिया को 10 दिनों तक अपने घर में रखा था। गौरतलब है कि कटारिया को देवास पुलिस ने आरोपी बनाया था, लेकिन जोशी मर्डर मामले में एनआईए की अंतिम लिस्‍ट में उनका नाम शामिल नहीं किया गया था।

 

Trending news