शिंदे ने कहा-शरद पवार को पीएम के रूप में देखकर खुशी होगी
Advertisement
trendingNow175799

शिंदे ने कहा-शरद पवार को पीएम के रूप में देखकर खुशी होगी

कांग्रेस की 17 जनवरी को होने वाली बैठक से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने शनिवार को कहा कि शरद पवार यदि पीएम बनते हैं तो उन्हें खुशी होगी। शिंदे के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं, चर्चा है कि कांग्रेस इस बैठक में राहुल गांधी को अपना पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
सोलापुर (महाराष्ट्र): कांग्रेस की 17 जनवरी को होने वाली बैठक से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने शनिवार को कहा कि शरद पवार यदि पीएम बनते हैं तो उन्हें खुशी होगी। शिंदे के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं, चर्चा है कि कांग्रेस इस बैठक में राहुल गांधी को अपना पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर सकती है।
एक समारोह को संबोधित करते हुए शिंदे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया दिल्ली की राजनीति के शिकार हुए हैं। गृह मंत्री ने कहा कि पवार 1992 की शुरुआत से ही पीएम पद की रेस में रहे हैं। शिंदे ने कहा कि पवार ही उन्हें राजनीति में लेकर आए।
ज्ञात हो कि पवार पहले कांग्रेस के नेता थे लेकिन सोनिया गांधी के विदेशी मूल का मुद्दा उठाकर वह कांग्रेस से अलग हो गए। पवार हालांकि, कह चुके हैं कि वह अगला आम चुनाव नहीं लड़ेंगे। जानकारों का मानना है कि शरद पवार राज्यसभा के जरिए संसद में जा सकते हैं।

Trending news