चुनाव बाद मोदी 7 रेसकोर्स रोड पर रहेंगे : बीजेपी

भाजपा ने दावा किया कि इन लोकसभा चुनावों की प्रक्रिया पूरी होने के बाद तीन बातें निश्चित तौर पर होने जा रही हैं जिनमें नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री निवास 7 रेसकोर्स रोड में रहना, उत्तरप्रदेश के अमेठी से राहुल गांधी और बिहार के सारण से राबड़ी देवी का हारना शामिल है।

नई दिल्ली : भाजपा ने दावा किया कि इन लोकसभा चुनावों की प्रक्रिया पूरी होने के बाद तीन बातें निश्चित तौर पर होने जा रही हैं जिनमें नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री निवास 7 रेसकोर्स रोड में रहना, उत्तरप्रदेश के अमेठी से राहुल गांधी और बिहार के सारण से राबड़ी देवी का हारना शामिल है।
पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन यहां संवाददाताओं से कहा, ‘इस बात में अब कोई शक नहीं रह गया है कि चुनाव बाद नरेन्द्र मोदी 7 आरसीआर में रहने वाले हैं।’ उन्होंने साथ ही भविष्यवाणी की कि नेहरू-गांधी परिवार का 37 साल तक गढ़ रहे अमेठी से इस बार राहुल गांधी भाजपा की प्रत्याशी स्मृति ईरानी से बड़े अंतर से हारेंगे।
उनके अनुसार इसी तरह लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी सारण लोकसभा सीट से भाजपा के राजीव प्रताप रूडी से बुरी तरह मात खाएंगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश से नेहरू-गांधी परिवार के दो लोग और बिहार से लालू प्रसाद परिवार से दो लोग इस बार चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ये दोनों परिवार देश या समाज के लिए नहीं, बल्कि अपने अपने परिवारों को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।
शाहनवाज ने कहा कि राहुल गांधी ओढ़ी हुई ‘यंग एंग्रीमैन’ की छवि बनाए हुए हैं। इस छवि को बनाने के चलते उन्होंने उत्तर प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान एक सभा में एक पार्टी का चुनाव घोषणापत्र फाड़ दिया था लेकिन इसके चलते कांग्रेस को इतनी बड़ी मार पड़ी कि राज्य में उसे न्यूनतम सीट मिलीं। उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में स्वयं राहुल हारेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.