Rinku Singh: 'बुरा लग रहा...', टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए रिंकू सिंह, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow12229225

Rinku Singh: 'बुरा लग रहा...', टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए रिंकू सिंह, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

T20 World Cup India Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. रोहित शर्मा की कप्तानी में 15 खिलाड़ियों का चयन हुआ है. हार्दिक पांड्या टीम के उपकप्तान हैं. युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और शिवम दुबे जैसे कुछ खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो कुछ के हाथ निराशा लगी.

Rinku Singh: 'बुरा लग रहा...', टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए रिंकू सिंह, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

T20 World Cup India Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. रोहित शर्मा की कप्तानी में 15 खिलाड़ियों का चयन हुआ है. हार्दिक पांड्या टीम के उपकप्तान हैं. युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और शिवम दुबे जैसे कुछ खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो कुछ के हाथ निराशा लगी. केएल राहुल, रवि बिश्नोई और रिंकू सिंह जैसे इन-फॉर्म प्लेयर्स को नहीं चुना गया. सबसे ज्यादा चर्चा रिंकू सिंह को लेकर हो रही है.

रिंकू का टीम इंडिया के लिए प्रदर्शन

रिंकू का प्रदर्शन भारत के लिए टी20 मैचों में शानदार रहा है. उन्होंने 15 मैचों में 356 रन बनाए हैं. इस दौरान बाएं हाथ के इस बल्लेबाज का औसत 89.00 का रहा है. उन्होंने 176.23 की स्ट्राइक रेट से रन बरसाए हैं. रिंकू ने भारत के लिए दो फिफ्टी लगाई है. उनका हाइएस्ट स्कोर 69* रन है. इस बेहतरीन आंकड़े के बावजूद रिंकू का चयन टीम में नहीं हो सका. इससे सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस नाराज हैं और उन्होंने चयनकर्ताओं पर अपना गुस्सा निकाला है.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup India Squad: रोहित के 15 रणबांकुरे, किसमें कितना दम..जानें सबका टी20 वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड

 

 

रिजर्व लिस्ट में रिंकू सिंह

रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में नहीं रखा गया है. वह खलील अहमद, आवेश खान और शुभमन गिल के साथ रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज रिंकू टीम में शामिल होने के लिए पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक थे, लेकिन अजीत अगरकर की अगुवाई वाली बीसीसीआई चयन समिति ने कुछ अलग सोचा और उन्हें सिर्फ एक रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया.

 

 

 

ये भी पढ़ें: India T20 World Cup Squad: न रिंकू.. न गिल, BCCI ने मेन स्क्वाड से चौंकाया, राहुल को भी नहीं मिला टिकट

रिंकू के लिए यूजर्स को लग रहा बुरा

रिंकू को बाहर करने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि उन्हें इस युवा खिलाड़ी के लिए बुरा लग रहा है. लोग टीम इंडिया के लिए किए गए उनके परफॉर्मेंस को याद कर रहे हैं. मौजूदा आईपीएल में अवसरों की कमी के कारण रिंकू की फॉर्म में गिरावट आई. शायद यही एक कारण है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें इस प्रतिष्ठित आईसीसी टूर्नामेंट के लिए नजरअंदाज कर दिया.

Trending news