एशियाई खेल 2014: भारत के सवर्ण सिंह ने रोइंग कांस्य पदक जीता
Advertisement

एशियाई खेल 2014: भारत के सवर्ण सिंह ने रोइंग कांस्य पदक जीता

युवा रोअर सवर्ण सिंह ने यहां 17वें एशियाई खेलों के पुरूष सिंगल स्कल्स में कांस्य पदक जीतकर आज भारतीय दल के चेहरों पर खुशी ला दी।

एशियाई खेल 2014: भारत के सवर्ण सिंह ने रोइंग कांस्य पदक जीता

इंचियोन: युवा रोअर सवर्ण सिंह ने यहां 17वें एशियाई खेलों के पुरूष सिंगल स्कल्स में कांस्य पदक जीतकर आज भारतीय दल के चेहरों पर खुशी ला दी।

सिंह ने रोइंग प्रतियोगिता के छठे दिन चुंगजु टांगेयुम्हो में 2000 मी की दूरी सात मिनट 10.65 सेकेंड में पूरी की। उन्होंने 500 मी के लिये एक मिनट 43.86 सेकेंड का समय लिया लेकिन इसके बाद 1000 और 1500 मी की दूरी क्रमश: तीन मिनट 30.25 सेकेंड और पांच मिनट 18.36 सेकेंड में पूरी की। 24 वर्षीय सिंह ईरान के मोहसेन शादीनाघाध और मेजबान दक्षिण कोरिया के किम डोंगयंग के पीछे रहे जिन्होंने क्रमश: स्वर्ण और रजत पदक जीता।

कल एक अन्य रोअर दुष्यंत चौहान ने भारत को पोडियम स्थान दिलाने में सफल रहे थे, उन्होंने पुरूष लाइटवेट सिंगल स्कल्स में कांस्य पदक जीता था।इस बीच पुरूष डबल स्कल्स में ओम प्रकाश और भोकानल दत्तू बाबन की भारतीय टीम पांचवें स्थान पर रही।  भारत की अमनजोत कौर, संजुक्ता डुंग डुंग, लक्ष्मी देवी और नवनीत कौर महिला क्वाड्रपल स्कल्स फाइनल बी में दूसरे स्थान पर रही।

Trending news