अनिल कुंबले से काफी मदद मिली: कोरी एंडरसन
Advertisement

अनिल कुंबले से काफी मदद मिली: कोरी एंडरसन

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेल रहे न्यूजीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने स्पिन गेंदबाजी का सामना करने के गुर सिखाने के लिए अपनी आईपीएल टीम के चीफ मेंटर अनिल कुंबले को धन्यवाद दिया है।

fallback

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेल रहे न्यूजीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने स्पिन गेंदबाजी का सामना करने के गुर सिखाने के लिए अपनी आईपीएल टीम के चीफ मेंटर अनिल कुंबले को धन्यवाद दिया है।
एंडरसन ने कहा, उससे (कुंबले से) काफी मदद मिली। प्रतियोगिता में अच्छे स्पिनरों का सामना करने के मामले में काफी मदद मिली। मैं दुनिया के कुछ सबसे अच्छे स्पिनरों का सामना कर रहा हूं। मैंने नेट पर भी अच्छे स्पिनरों का सामना किया और इससे निश्चित तौर पर मुझे आगामी मैचों में स्पिन गेंदबाजी का बेहतर सामना करने में मदद मिली। टूर्नामेंट में मुंबई इंडियन्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसे कल यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों हार के साथ लगातार तीसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा।
एंडरसन ने कहा, यह टीम के लिए धीमी शुरूआत है, हमें थोड़ा ब्रेक मिलेगा और हमें चीजों में बदलाव होने की उम्मीद है लेकिन कल के मैच में हमने पर्याप्त रन नहीं बनाए थे। हमारे किसी बल्लेबाज ने बड़ी पारी नहीं खेली लेकिन यह कोई बहाना नहीं है। उन्होंने कहा, हमें कड़ी मेहनत करनी होगी और कड़ी वापसी करनी होगी। हमें मैदान पर उतरकर कुछ मैच जीतने होंगे और मुझे यकीन है कि इसके बाद हम लय में आ जाएंगे। मुंबई इंडियन्स के 141 रन के स्कोर को चेन्नई सुपरकिंगस ने आसानी से हासिल कर लिया था। पहले दो मैचों में शिकस्त के बाद एंडरसन ने चेन्नई के खिलाफ 31 गेंद में 39 रन बनाए।
(एजेंसी)

Trending news