सचिन की बल्लेबाजी के दौरान आसमान से बरसाई जाएंगी गुलाब की पंखुड़ियां
Advertisement
trendingNow168804

सचिन की बल्लेबाजी के दौरान आसमान से बरसाई जाएंगी गुलाब की पंखुड़ियां

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने सचिन तेंदुलकर की विदाई टेस्ट सीरीज के यहां ईडन गार्डन्स पर अगले महीने होने वाले पहले टेस्ट को यादगार बनाने की योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि इस महान बल्लेबाज पर उनके 199वें टेस्ट के दौरान आसमान से 199 किग्रा गुलाब की पंखुड़ियां बरसाई जाएंगी।

fallback

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने सचिन तेंदुलकर की विदाई टेस्ट सीरीज के यहां ईडन गार्डन्स पर अगले महीने होने वाले पहले टेस्ट को यादगार बनाने की योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि इस महान बल्लेबाज पर उनके 199वें टेस्ट के दौरान आसमान से 199 किग्रा गुलाब की पंखुड़ियां बरसाई जाएंगी। कैब के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने आज संवाददाताओं को बताया कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां 10 नवंबर को शुरूआती टेस्ट समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तेंदुलकर को सम्मानित भी करेंगी। कैब तेंदुलकर के सम्मान में तीन नवंबर से ही विशेष कार्यक्रम शुरू कर देगा।
गांगुली ने बताया कि छह से 10 नवंबर तक होने वाले टेस्ट से पूर्व कैब इस सीनियर बल्लेबाज के साथ वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्डस और आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न के लिए डिनर की मेजबानी भी करेगा। टेस्ट को और विशेष बनाने के लिए कैब ईडन पर आने वाले 70000 दर्शकों को लगभग 45 पन्ने की विशेष किताब भी देगा।
मैच के पहले दिन से ही कैब तेंदुलकर के मुखौटे बांटेगा और पांच दिन के दौरान उनके कट आउट भी मैदान पर लगाए जाएंगे। कैब अंत में एक निजी विमान से 199 किग्रा गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर तेंदुलकर को भव्य सम्मान देगा। तेंदुलकर जब अपने 199वें टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आएंगे तब यह पंखुड़ियां बरसाई जाएंगी। (एजेंसी)

Trending news