आसाराम का पोटेंसी टेस्ट पॉजिटिव, आरोपों से किया इंकार
Advertisement
trendingNow167257

आसाराम का पोटेंसी टेस्ट पॉजिटिव, आरोपों से किया इंकार

नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर यौन शोषण के आरोप में सलाखों के पीछे कैद आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
अहमदाबाद: नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर यौन शोषण के आरोप में सलाखों के पीछे कैद आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। अहमदाबाद पुलिस ने आसाराम का पोटेंसी टेस्ट कराया था और उसका नतीजा पॉजिटिव रहा हैं। जोधपुर की लड़की के यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद भी आसाराम का यह टेस्ट हुआ था। इस टेस्ट से यह पता लगाया जाता है कि कोई व्यक्ति यौन रूप से सक्षम है या अक्षम।

आसाराम ने कथ‌ित तौर पर कहा था कि वह बीते दस साल से भी ज्यादा वक्‍त से ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं। एसआईटी के सूत्रों का कहना है कि सूरत की बहनों से यौन शोषण के आरोपों की जांच के दौरान यह फैसला किया गया कि पोटेंसी टेस्ट कराया जाना चाहिए, ताकि यह साबित किया जा सके कि वह यौन संबंध बना सकते हैं।
इस बीच बलात्कार के आरोपों में फंसे आसाराम से अहमदाबाद पुलिस ने गुरुवार को पीड़ित लड़की के सामने बिठाकर पूछताछ की। ये पूछताछ करीब 4 घंटे तक चली। एटीएस मुख्यालय में जब दोनों पीड़ित लड़कियां अचानक आसाराम के सामने लाईं गईं तो उनके चेहरे का रंग उड़ गया। पहले आधे घंटे तक पीड़िता और आसाराम से अलग-अलग कमरे में पूछताछ की गई।
सूत्रों के मुताबिक आसाराम हर सवाल पर पहले हरिओम का जाप करते थे उसके बाद उसका जवाब देते थे। लेकिन सवालों के दौरान कई बार वह नर्वस हुए ।

Trending news