`पंजाबी` होने के बावजूद मनमोहन रहे नाकाम : बादल
Advertisement
trendingNow175250

`पंजाबी` होने के बावजूद मनमोहन रहे नाकाम : बादल

पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि पंजाबी होने के बावजूद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ‘इस बार नाकाम हुए’ हैं जबकि पंजाबी स्वभाव से उद्यमी होते हैं और देश के हर क्षेत्र में आगे हैं।

नई दिल्ली : पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि पंजाबी होने के बावजूद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ‘इस बार नाकाम हुए’ हैं जबकि पंजाबी स्वभाव से उद्यमी होते हैं और देश के हर क्षेत्र में आगे हैं।
बादल ने कहा, ‘आप भारत के सभी शीर्ष उद्योग को देखिए। उनमें ज्यादातर पंजाबी हैं। आप भारत के सभी फिल्मी सितारों को देखिए, उनमें से ज्यादातर पंजाबी हैं। पंजाबी स्वभाव से ही उद्यमी होते हैं। भारत के प्रधानमंत्री पंजाबी हैं, पर वह इस बार नाकाम हुए हैं।’ शिरोमणि अकाली दल के नेता ने यह बयान तब दिया है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री ने अपनी इस आलोचना को सिरे से खारिज कर दिया था कि उनका नेतृत्व ‘कमजोर’ है।
प्रधानमंत्री ने यह भी कहा था कि विपक्ष और समकालीन मीडिया की बजाय इतिहास उन पर ज्यादा रहम करेगा क्योंकि उन्होंने राजनीतिक हालात के हिसाब से बेहतरीन काम किया है। चंडीगढ़ में एक इंस्टीट्यूट ऑफ एक्सलेंस की स्थापना के लिए पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय (पीटीयू) और यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया, सांता क्रूज के बीच समझौते की घोषणा के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बादल ने ये बातें कही। (एजेंसी)

Trending news