आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे मुलायम
Advertisement

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे मुलायम

समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के आजमगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए गुरुवार को कहा कि वह आजमगढ़ से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

fallback

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के आजमगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए गुरुवार को कहा कि वह आजमगढ़ से चुनाव नहीं लड़ेंगे। सपा के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने संवाददाताओं से कहा कि फिलहाल नेताजी के आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई प्रस्ताव नहीं है। वहीं, सपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि राजनीति में कल क्या हो जाए, यह किसी को नहीं पता।
सपा सूत्रों के मुताबिक पार्टी का एक धड़ा मुलायम को आजमगढ़ से मैदान में उतरने की कयावद में जुटा है और मुलायम भी इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।
बताया जाता है कि मुलायम इस बारे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सूची जारी होने के बाद निर्णय लेंगे। यदि भाजपा मोदी को वाराणसी सीट पर मैदान में उतारती है तो पूर्वाचल में मोदी के प्रभाव को कम करने के उद्देश्य से मुलायम मैनपुरी के साथ-साथ आजमगढ़ सीट से भी पर्चा दाखिल कर सकते हैं। (एजेंसी)

Trending news