एनआरआई ने बिकनी में गोवा के मंत्री की फोटो फेसबक पर पोस्ट की
Advertisement
trendingNow1227593

एनआरआई ने बिकनी में गोवा के मंत्री की फोटो फेसबक पर पोस्ट की

अमेरिका के एक अप्रवासी भारतीय के खिलाफ कथित रूप से गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धावलीकर की छेड़छाड़ की गई फोटो को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। धावलीकर हाल में उस समय विवादों में आए थे, जब उन्होंने कहा था, ‘गोवा के तटों पर बिकनी पहनने पर रोक लगा देनी चाहिए।’ बाद में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने राज्य के तटों पर स्विम सूट पहनने पर रोक लगाने वाली बात से इंकार किया था।

पणजी: अमेरिका के एक अप्रवासी भारतीय के खिलाफ कथित रूप से गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धावलीकर की छेड़छाड़ की गई फोटो को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। धावलीकर हाल में उस समय विवादों में आए थे, जब उन्होंने कहा था, ‘गोवा के तटों पर बिकनी पहनने पर रोक लगा देनी चाहिए।’ बाद में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने राज्य के तटों पर स्विम सूट पहनने पर रोक लगाने वाली बात से इंकार किया था।

पोंडा के पुलिस उपाधीक्षक दिनराज गोवेकर ने आज कहा कि गोवा में जन्मे सैवियो अल्मीडा के खिलाफ स्थानीय व्यक्ति प्रदीप बख्ले ने शिकायत दी थी, जिसके बाद सूचना और प्रौद्योगिकी कानून की धारा 66 (बी) और 67 के तहत सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक अल्मीडा ने हाल ही में धावलीकर की फोटो को फेसबुक पर पोस्ट किया था जिसमें उनकी फोटो से छेड़छाड़ करके उन्हें बिकनी पहने दिखाया गया हैं।

गोवेकर ने कहा, ‘ शिकायत प्राप्त होने के बाद सूचना और प्रौद्योगिकी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है। यह मामला वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा गया है और वे इसे देखेंगे। वे संभवत: इस मामले को साइबर क्राइम सेल को सौंप सकते हैं।

Trending news