यूपी में सांप्रदायिक तनाव फैला रहीं कुछ ताकतें: अखिलेश
Advertisement
trendingNow172969

यूपी में सांप्रदायिक तनाव फैला रहीं कुछ ताकतें: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को आरोप लगाया कि राज्य में कुछ ताकतें लोकसभा चुनावों से पहले सांप्रदायिक तनाव फैला रहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित सांप्रदायिक हिंसा विधेयक के अंतिम स्वरूप पर समाजवादी पार्टी निर्णय लेगी।

fallback

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को आरोप लगाया कि राज्य में कुछ ताकतें लोकसभा चुनावों से पहले सांप्रदायिक तनाव फैला रहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित सांप्रदायिक हिंसा विधेयक के अंतिम स्वरूप पर समाजवादी पार्टी निर्णय लेगी।
यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि लोकसभा (संसद का शीतकालीन सत्र) चल रहा है। इसलिए विधेयक पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं होगा। हमारी पार्टी और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव विधेयक के स्वीकार्य अंतिम स्वरूप के बारे में निर्णय लेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में कुछ ताकतें अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रहीं हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में कुछ ताकतें राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहीं हैं। सभी को मिलकर भाइचारे के साथ रहने की जरूरत है। विकास के लिए सांप्रदायिक सौहार्द जरूरी है। (एजेंसी)

Trending news