गोपीनाथ मुंडे दुर्घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए : उद्धव ठाकरे
Advertisement
trendingNow191998

गोपीनाथ मुंडे दुर्घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए : उद्धव ठाकरे

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि दुर्घटना में केन्द्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए क्योंकि मुंडे के समर्थक इस तरह की जांच की मांग कर रहे हैं।

fallback

परली (महाराष्ट्र): शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि दुर्घटना में केन्द्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए क्योंकि मुंडे के समर्थक इस तरह की जांच की मांग कर रहे हैं।
यहां अपराह्न मुंडे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए उद्धव ने कहा, ‘पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का आदर किया जाना चाहिए।’ शिवसेना प्रमुख से पहले आरपीआई (ए) नेता रामदास आठवले मांग कर चुके हैं कि दुर्घटना में किसी साजिश के पहलू को खारिज करने के लिए सीबीआई जांच कराई जाए। मुंडे ने महाराष्ट्र में जो कांग्रेस विरोधी ‘महायुती’ बनाया था आठवले की आरपीआई (ए) उसमें शामिल है।
मुंडे के अंतिम संस्कार में आए उनके अनेक समर्थकों ने दुर्घटना में अपने नेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए राज्य मंत्रियों - हषर्वर्धन पाटिल और छगन भुजबल को बाधित करने की कोशिश की थी। महाराष्ट्र भाजपा नेता प्रकाश शेंडगे ने भी मुंडे की मौत के कारण निर्धारित करने के लिए जांच की मांग की। भाजपा के राज्य प्रवक्ता अवधूत वाघ ने भी दुर्घटना की सीबीआई जांच की मांग की थी। (एजेंसी)

Trending news