Video: RCB के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी में लूटी महफिल, विजय माल्या का भी रिएक्शन आया सामने
Advertisement
trendingNow12253967

Video: RCB के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी में लूटी महफिल, विजय माल्या का भी रिएक्शन आया सामने

RCB vs CSK: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में महफिल लूट ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 27 रन से हराकर जैसे ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया तो मैदान पर किंग कोहली दहाड़ने लगे. 

Video: RCB के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी में लूटी महफिल, विजय माल्या का भी रिएक्शन आया सामने

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टॉप ऑर्डर की शानदार बल्लेबाजी के बाद अंतिम ओवर में यश दयाल की गेंदबाजी से शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 27 रन से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी और अंतिम टीम बनी. कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी हैं. 

RCB के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी में लूटी महफिल

प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के सेलिब्रेशन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में महफिल लूट ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 27 रन से हराकर जैसे ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया तो मैदान पर किंग कोहली दहाड़ने लगे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए मैदान पर इधर-उधर दौड़ने लगे.   

विजय माल्या का भी रिएक्शन आया सामने

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद पूर्व मालिक विजय माल्या का भी रिएक्शन सामने आया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व मालिक विजय माल्या ने बधाई देते हुए लिखा, 'आरसीबी को टॉप-4 में जगह बनाने और IPL प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हार्दिक बधाई. शानदार दृढ़ संकल्प और टैलेंट ने निराशाजनक शुरुआत के बाद जीत की लय बनाई है. ट्रॉफी की ओर आगे बढ़ते रहें.' बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए IPL 2024 के प्लेऑफ में पहुंचना किसी चमत्कार से कम नहीं था.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किया चमत्कार 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम अपने शुरुआती 8 मैचों में से 7 मुकाबले हार चुकी थी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने फिर भी हार नहीं मानी और अपने अगले लगातार 6 मैचों में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह बना ली. IPL 2024 के प्लेऑफ में इस बार जिन 4 टीमों ने क्वालीफाई किया है, उनमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), राजस्थान रॉयल्स (RR), सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) शामिल हैं.

Trending news