Rishabh Pant: क्या क्रिकेटर ऋषभ पंत से शादी करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow12234612

Rishabh Pant: क्या क्रिकेटर ऋषभ पंत से शादी करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से शादी करने के सवाल पर रिएक्ट किया है. बता दें कि उर्वशी और ऋषभ पंत एक-दूसरे को लेकर पहले काफी चर्चा में रहे हैं.

Rishabh Pant: क्या क्रिकेटर ऋषभ पंत से शादी करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Urvashi Rautela Reaction: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहले काफी चर्चा में रहे हैं. एक समय ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद खबरें आईं कि दोनों ने सोशल मीडिया से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, उर्वशी ने कई मौकों पर ऋषभ पंत को लेकर बयान भी दिया है. इस बीच अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से जब ऋषभ पंत से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने क्या जवाब दिया. आइए जानते हैं.

उर्वशी ने क्या जवाब दिया?

एक पॉडकास्ट में उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत से शादी करने को लेकर सवाल पूछा गया. दरअसल, इस पॉडकास्ट में किसी सोशल मीडिया यूजर ने यह सवाल किया था. यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंत को मत भूलना मैम. वो बहुत रेस्पेक्ट करते हैं आपकी. वो बहुत खुस रखेंगे आपको. हमें खुशी होगी अगर आप उनसे शादी करते हो तो.' पॉडकास्ट के होस्ट से जब उर्वशी से यह पूछा तो एक्ट्रेस ने तोडा रुककर जवाब देते हुए कहा, 'नो कमेंट्स.'

मैदान पर लौट चुके हैं पंत

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर चुके हैं. दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद वह पहली बार आईपीएल 2024 का हिस्सा हैं. इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं. अब तक सीजन में उनका बल्ला कई बार बोला है. सिर्फ बल्ला ही नहीं उन्होंने विकेट के पीछे भी शानदार ग्लव वर्क दिखाया है. उनकी फिटनेस और प्रदर्शन को देखते हुए BCCI ने 1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्हें शामिल किया है.

ऐसा है भारत का T20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान.

Trending news