भारत-पाक क्रिकेट के लिए रास्ते खुलेंगे: मिसबाह
Advertisement
trendingNow163612

भारत-पाक क्रिकेट के लिए रास्ते खुलेंगे: मिसबाह

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा कि भारत का स्थानीय टीम फैसलाबाद वोल्व्स को भारतीय धरती पर खेलने की अनुमति देने के फैसले से दोनों देशों के बीच अधिक क्रिकेट मैचों के लिये रास्ता खुलेगा।

कराची : पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा कि भारत का स्थानीय टीम फैसलाबाद वोल्व्स को भारतीय धरती पर खेलने की अनुमति देने के फैसले से दोनों देशों के बीच अधिक क्रिकेट मैचों के लिये रास्ता खुलेगा।
मिसबाह चैंपियन्स लीग टी20 में फैसलाबाद की टीम की अगुवाई करेंगे। भारत ने इस दौरे के लिये अनुमति दे दी थी जिसके बाद फैसलाबाद की टीम मोहाली पहुंची। भारत ने 2008 में मुंबई में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान से द्विपक्षीय क्रिकेट रिश्ते समाप्त कर दिए थे। इन दोनों देशों के बीच पूर्णकालिक श्रृंखला शुरू होने के फिलहाल कोई संकेत नहीं हैं। लेकिन मिसबाह ने कहा कि इन दोनों क्रिकेट प्रेमी देशों के बीच राजनीति के कारण मैच नहीं रोके जाने चाहिए।
मिसबाह ने कहा कि मेरा मानना है कि क्रिकेट चलते रहना चाहिए। पाकिस्तानी टीम को मंजूरी देना सकारात्मक संकेत है और मुझे उम्मीद है कि इससे भारत पाक क्रिकेट के लिये अधिक दरवाजे खुलेंगे। उन्होंने कहा कि यह सचाई है कि दोनों देशों के लोग भारत . पाक क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं और यह जरूरी है कि दोनों देश की क्रिकेट टीमें नियमित तौर पर एक दूसरे के देशों का दौरा करें। इससे तनाव कम होगा और लोग एक दूसरे के करीब आएंगे। (एजेंसी)

Trending news