पिट, जोली ने पड़ोसियों की नाक में किया दम
Advertisement
trendingNow151105

पिट, जोली ने पड़ोसियों की नाक में किया दम

हॉलीवुड की मशहूर ब्रैड पिट और एजेंलिना की जोड़ी अपने पड़ोसियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। एंजेलिना अपने सामाजिक कार्यों के लिए दुनिया भर में भले ही प्रशंसा बटोर रही हों लेकिन उनके घर के आस-पास रहने वाले लोग उन्हें कोस रहे हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
लंदन : हॉलीवुड की मशहूर ब्रैड पिट और एजेंलिना की जोड़ी अपने पड़ोसियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। एंजेलिना अपने सामाजिक कार्यों के लिए दुनिया भर में भले ही प्रशंसा बटोर रही हों लेकिन उनके घर के आस-पास रहने वाले लोग उन्हें कोस रहे हैं।
वेबसाइट `हिटवर्ल्ड डॉट कॉम` के मुताबकि पिट और जोली ने कैलिफोर्निया में सांता बारबरा के तट पर एक आलीशान मकान खरीदा है और इस तट पर वे अक्सर मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं। जोली एवं पिट के पड़ोसियों का कहना है कि मोटरसाइकिल चलाए जाने से तट की प्राकृतिक सुदंरता को नुकसान पहुंच रही है लेकिन यह जोड़ी उनकी शिकायत के बारे में जरा भी नहीं सोचती।
इस तट की गिनती दुनिया भर के सबसे सुंदर प्राकृतिक बीच में होती है। यहां रहने वाले उनके पड़ोसियों का कहना है कि ब्रैड और एंजिलिना इस बीच को अपनी संपत्ति समझने लगे हैं और उनके सुरक्षा गार्ड अन्य लोगों के साथ बदतमीजी करते हैं।
पड़ोसियों ने आरोप लगाया है कि ब्रैड उन्हें समुद्री तट पर जाने से रोकते हैं और इस तरह धमकी देते हैं जैसे बीच उनकी संपत्ति हो। उनके एक पड़ोसी के मुताबिक ब्रैंजिलिना को धन का घमंड हैं और वे इस बीच की खूबसूरती नष्ट करने पर तुले हुए हैं।
इस्टर के दिन ब्रैड पिट अपने बेटे नाक्स को समुद्र तट ड्राइविंग सीखा रहे थे जबकि मैडोक्स और पैक्स छोटी मोटरसाइकिल चला रहे थे। ये सभी गाडियां गैस से चलने वाली थीं और इससे तट को काफी क्षति पहुंची है।

Trending news