Adani Group को फिर लगा झटका, नुकसान में कंपनियों के शेयर, छह प्रतिशत टूटा ये स्टॉक
Advertisement
trendingNow11709712

Adani Group को फिर लगा झटका, नुकसान में कंपनियों के शेयर, छह प्रतिशत टूटा ये स्टॉक

Adani: समिति ने कहा है कि अडानी ग्रुप के शेयरों के भाव में हेराफेरी का उसे कोई सबूत नहीं मिला है. साथ ही अडानी ग्रुप की कंपनियों में विदेशी कंपनियों के निवेश में हुए कथित उल्लंघन की अलग से हुई सेबी की जांच में 'कुछ नहीं मिला' है. अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर बीएसई में 5.90 प्रतिशत गिर गया. इसका शेयर पिछले तीन दिन में 39.41 प्रतिशत चढ़ा था.

Adani Group को फिर लगा झटका, नुकसान में कंपनियों के शेयर, छह प्रतिशत टूटा ये स्टॉक

Adani Share Price: अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयर में एक बार फिर से नुकसान देखने को मिला है. कंपनी के शेयर बुधवार को काफी गिर गए, जिसके कारण अडानी ग्रुप की मार्केट कैप में एक बार फिर से गिरावट देखने को मिली है. अडानी ग्रुप की सात कंपनियों के शेयर बुधवार को नुकसान में बंद हुए, जिसमें अडाणी एंटरप्राइजेज का शेयर लगभग छह प्रतिशत तक गिर गया. सुप्रीम कोर्ट की समिति की रिपोर्ट सामने आने के बाद ग्रुप की कंपनियों के शेयर पिछले तीन दिन से मुनाफे में थे.

अडानी ग्रुप
समिति ने कहा है कि अडानी ग्रुप के शेयरों के भाव में हेराफेरी का उसे कोई सबूत नहीं मिला है. साथ ही अडानी ग्रुप की कंपनियों में विदेशी कंपनियों के निवेश में हुए कथित उल्लंघन की अलग से हुई सेबी की जांच में 'कुछ नहीं मिला' है. अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर बीएसई में 5.90 प्रतिशत गिर गया. इसका शेयर पिछले तीन दिन में 39.41 प्रतिशत चढ़ा था.

अडानी शेयर
अडानी विल्मर का शेयर 4.99 प्रतिशत, एसीसी का शेयर 2.15 प्रतिशत, अडानी पोर्ट्स का शेयर 2.13 प्रतिशत, अडानी पावर का शेयर 1.63 प्रतिशत, अंबुजा सीमेंट्स का शेयर 1.25 प्रतिशत और अडानी ग्रीन एनर्जी का शेयर 0.52 प्रतिशत गिर गया. हालांकि अडानी ट्रांसमिशन का शेयर पांच प्रतिशत, अडानी टोटल गैस का शेयर पांच प्रतिशत और एनडीटीवी का शेयर 4.98 प्रतिशत तक चढ़ गया.

शेयर मार्केट
शेयर बाजार में बीएसई का शेयर 208.01 अंक या 0.34 प्रतिशत गिरकर 61,773.78 पर बंद हुआ. अडाणी समूह की सभी कंपनियों के शेयर शुक्रवार से बढ़ रहे थे. पिछले तीन दिनों में समूह की सभी कंपनियों का बाजार मूल्यांकन 1,77,927.29 करोड़ रुपये बढ़ गया था.

जरूर पढ़ें:                                                                             

सिर्फ रजिस्ट्री कराने से नहीं बनते प्रॉपर्टी के मालिक, ये एक गलतफहमी अभी कर लें दूर NSE ने न‍िवेशकों को चेताया, यहां न‍िवेश करने वाले हो जाएंगे 'कंगाल'; आज ही न‍िकाल लें पैसा

Trending news