दिल्ली चुनाव: कपिल का केजरीवाल पर निशाना,'अन्ना अन्ना करने वाले जिन्ना के साथ'

भाजपा प्रत्याशी और AAP के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग एक समय अन्ना- अन्ना करते थे वे अब जिन्ना के साथ खड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2020, 12:41 PM IST
    • कपिल का केजरीवाल पर निशाना
    • AAP को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिये: कपिल मिश्रा
    • आप नेताओं ने आयोग से की योगी आदित्यनाथ की शिकायत
दिल्ली चुनाव: कपिल का केजरीवाल पर निशाना,'अन्ना अन्ना करने वाले जिन्ना के साथ'

दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. कुछ समय पहले तक जो भाजपा दिल्ली की लड़ाई में आम आदमी पार्टी से कोसों दूर नजर आ रही थी, अब उसके नेताओं में उत्साह बढ़ गया है और भाजपा पूरे दावे के साथ कह रही है कि इस बार वो सत्ता में जरूर आएगी. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग एक समय अन्ना- अन्ना करते थे वे अब जिन्ना के साथ खड़े हैं.

AAP को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिये: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा कि AAP को अपना नाम बदल लेना चाहिए अब उनका नाम मुस्लिम लीग हो जाना चाहिए. वो वही राजनीति कर रहे हैं जो मुस्लिम लीग करती थी.  उन्होंने AAP द्वारा योगी को निशाने पर लेने की आलोचना करते हुए केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को सभा करने पर बैन हो जाना चाहिए. योगी जी के बोलने से कौन डरेगा जब केजरीवाल केवल 20% मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. योगी को निशाना बनाने का कोई आधार नहीं है.

 

आप नेताओं ने आयोग से की योगी आदित्यनाथ की शिकायत

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैं बीते कई दिनों से कह रहा हूं, भाजपा दिल्ली में माहौल खराब करके चुनाव को स्थगित कराने की कोशिश कर रही है. पहले उसके दो केंद्रीय मंत्री भड़काऊ भाषण देते हैं, फिर प्रदर्शनकारियों के बीच लोग हथियार लेकर पहुंचते हैं. आम आदमी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ की चुनाव आयोग से शिकायत की है.

कपिल मिश्र दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार 

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्र दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार हैं. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता को केजरीवाल ने 2017 में मंत्री पद से हटा दिया था. दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनावः जानिए, किन वादों पर दिल्ली जीतने का ख्वाब देख रही कांग्रेस

ट्रेंडिंग न्यूज़