अपराध का The End, मारा गया विकास दुबे
Advertisement

अपराध का The End, मारा गया विकास दुबे

विकास दुबे को उज्जैन से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था.  कानपुर लाते हुए सुबह उसका एनकाउंटर कर दिया गया है.

अपराध का The End, मारा गया विकास दुबे

कानपुरः सुबह-सुबह खबर आई कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF टीम की गाड़ी पलट गई. इसके बाद विकास ने भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में मारा गया. उसकी छाती में गोली मारी गई है. विकास दुबे को उज्जैन से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

  1. फैल रही अफवाहें सच, एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे
  2. विकास की छाती में गोली मारी गई है. विकास दुबे को उज्जैन से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. 

पहले खबर आई थी कि बताया जा रहा है कि काफिले की जो गाड़ी पलटी है, विकास दुबे भी उसी में सवार था. हालांकि तब इस तथ्य की पहले आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई थी.

गाड़ी पलटने की खबर फैलने के साथ ही विकास दुबे के एनकाउंटर किए जाने की अफवाहें भी तेजी से फैलने लगी थी, जो बाद में सच साबित हुई.

कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुई घटना
जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. इसके बाद यह भी कहा जाने लगा था कि विकास का एनकाउंटर कर दिया गया और वह मारा गया है. सूत्रों के मुताबिक घटना के चश्मदीद ने कहा कि हादसे के बाद पुलिस ने आस-पास इकट्ठा हुए लोगों को वहां से हटा दिया. उसके थोड़ी देर बाद गोलियों की आवाज सुनाई दी.

पुलिस कर रही है अन्य गाड़ियों की चेकिंग
इससे पहले कानपुर में टोल प्लाजा पर जैसे ही यूपी एसटीएफ की गाड़ियों का काफिला विकास दुबे को लेकर पहुंचा वहां अन्य गाड़ियों के आवागमन को रोक दिया गया. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस टोल प्लाजा पर आने-जाने वाली सभी गाड़ियो की चेकिंग भी कर रही है.

बताया जा रहा है कि जब गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उस समय विकास दुबे भाग निकला. 

अस्पताल ले जाया गया विकास?

न्यूज एजेंसी ANI ने सूत्रों के मुताबिक अपडेट दिया था कि विकास दुबे ने जब पलटी हुई गाड़ी से भागने की कोशिश की तो उस पर फायरिंंग की गई. उसे हैलट अस्पताल ले जाया गया है.

इसके कुछ देर बाद विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर की पुष्टि की गई. 

 

विकास दुबे की पत्नी ऋचा से भी कानपुर पुलिस कर रही है पूछताछ

Trending news