अबु सलेम का करीबी नोएडा से गिरफ्तार, डॉन का डर दिखाकर हड़पता था रुपये

राजकुमार मिश्रा के अगुवाई में यूपी एसटीफ की ग्रेटर नोएडा यूनिट ने कुख्यात अबु सलेम और खान मुबारक के निकट सहयोगी गजेंद्र सिंह को सेक्टर 20 से बुधवार रात को गिरफ्तार किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2020, 12:32 PM IST
    • अबु सलेम के करीबी गजेंद्र सिंह पर आरोप है कि वह अबु सलेम गैंग का खौफ दिखाकर पैसे हड़प लेने के साथ ही अवैध वसूली का काम भी करता है.
    • 2014 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन से प्रॉपर्टी के नाम पर एक करोड़ अस्सी लाख हड़प लिए थे.
अबु सलेम का करीबी नोएडा से गिरफ्तार, डॉन का डर दिखाकर हड़पता था रुपये

ग्रेटर नोएडाः उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों की धड़-पकड़ भी तेजी से कर रही है. इस कड़ी में UP STF के हिस्से बड़ी कामयाबी हाथ आई है. एसटीएफ ने जेल में बंद डॉन अबू सलेम के बेहद करीबी सहयोगी गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. गजेंद्र पर आरोप है कि वह दिल्ली-एनसीआर में न केवल अवैध वसूली करता था, बल्कि अबु सलेम के पैसे भी यहां की प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करवाता था. 

बिजनेसमैन से हड़पे थे 1.80 करोड़
जानकारी के मुताबिक, राजकुमार मिश्रा के अगुवाई में यूपी एसटीफ की ग्रेटर नोएडा यूनिट ने कुख्यात अबु सलेम और खान मुबारक के निकट सहयोगी गजेंद्र सिंह को सेक्टर 20 से बुधवार रात को गिरफ्तार किया.

अबु सलेम के करीबी गजेंद्र सिंह पर आरोप है कि वह अबु सलेम गैंग का खौफ दिखाकर पैसे हड़प लेने के साथ ही अवैध वसूली का काम भी करता है. वर्ष 2014 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन से प्रॉपर्टी के नाम पर एक करोड़ अस्सी लाख हड़प लिए थे.

आरोप है कि उस बिजनेसमैन पर खान मुबारक के शूटर्स ने फायरिंग कराई थी. इस शूटिंग के लिए गजेंद्र ने खान मुबारक को 10 लाख रुपए जिस रास्ते से दिए थे वो मनी ट्रेल भी मिली है. सेक्टर-20 थाना के दो मुकदमों में गजेंद्र फरार भी चल रहा था. 

गैर मुस्लिम छात्रा को जबरन बुर्का पहनाने की धमकी, AMU शिक्षण संस्थान है या गुंडई का अड्डा?

पुलिस ने की किसान दंपति की भीषण पिटाई, वीडियो वायरल होने पर नपे डीएम और एसपी

ट्रेंडिंग न्यूज़