बिहार: अंतिम संस्कार में शामिल हुए 16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स की मृत्यु हो गयी थी जिसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. इसके बाद आसपास के क्षेत्र में और मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2020, 10:38 AM IST
    • शव यात्रा में शामिल हुए 16 लोग संक्रमित
    • संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों की हो रही पहचान
बिहार: अंतिम संस्कार में शामिल हुए 16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

पटना: बिहार में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. नित्य नये रिकॉर्ड स्थापित कर रही ये भीषण महामारी लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रही है. बिहार की राजधानी पटना में एक व्यक्ति की शवयात्रा में शामिल हुए कुल 38 लोगों में से 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अभी कई लोगों की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है.

शव यात्रा में शामिल हुए 16 लोग संक्रमित

आपको बता दें कि पटना से 30 किलोमीटर दूर मनेर में एक शव यात्रा में शामिल हुए 16 लोग एक साथ कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों मनेर के देवी स्थान में एक व्यक्ति की मौत हुई थी और उसके बाद उसके शव यात्रा में कई लोग शामिल हुए थे.  

क्लिक करें- एआर रहमान ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया काम न देने का आरोप

संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों की हो रही पहचान

उल्लेखनीय है कि 16 संक्रमित लोगों के संपर्क में अनेक लोग आए होंगे. इन सभी लोगों की पहचान प्रशासन कर रहा है. शव यात्रा में शामिल होने के बाद से ही ज्यादातर लोगों की तबीयत खराब हो गई. प्रशासन को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने शव यात्रा में शामिल हुए सभी 38 लोगों का कोविड-19 टेस्ट कराया जिसमें से 16 लोग संक्रमित पाए गए थे.

गौरतलब है कि इस कोरोनकाल मे कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिसमें सामाजिक दूरी का पालन न करने की वजह से बड़ी मात्रा में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़