पाक रिश्ते की डोर में बंधे 2 फीट के दूल्हा-दुल्हन, लोगों ने कहा- 'रब ने बना दी जोड़ी'
Advertisement
trendingNow1494094

पाक रिश्ते की डोर में बंधे 2 फीट के दूल्हा-दुल्हन, लोगों ने कहा- 'रब ने बना दी जोड़ी'

शामली जनपद के झिंझाना थाना इलाके में येअनोखी शादी हुई, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है. 

इस अनोखी जोड़ी को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा गया.

शामली: पैदा होने के बाद बच्चे बड़े हो रहे थे, तो मां-बाप के सामने सबसे बड़ी समस्या थी कि इनकी शादी कैसे होगी? लेकिन, कहते हैं न कि जोड़े भगवान के घर में बनते हैं. ये एक बार फिर साबित हो गया. शामली जनपद के झिंझाना थाना इलाके में एक अनोखी शादी हुई. झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा रिन्दान में दो फीट के दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई. इस अनोखी जोड़ी को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा गया. 

fallback

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा रिन्दान में 27 वर्षीय दुल्हन की शादी 24 वर्षीय दूल्हे से हुई है. दूल्हे का नाम अब्दुल कलाम है, जिसकी लंबाई मात्र 2 फीट है. वहीं, दुल्हन का नाम तरन्नुम है, जो अपने शौहर से मात्र एक इंच लंबी है. दुल्हन शामली जनपद के गाँव अंबेहटा रिन्दान का निवासी है.

fallback

दूल्हा मुजफ्फरनगर जिले के गांव छतैला का रहने वाला है. जबकि दुल्हन शामली जिले के गांव अंबेहटा रिन्दान की निवासी है. जब इन दोनों की शादी हुई तो दुल्हन तरन्नुम व दूल्हा अब्दुल कलाम ग्रामीणों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गए. दोनों परिवार में काफी खुशी का माहौल था, क्योंकि ये शादी दोनों ही परिवारों के लिए बेहद खास थी. 

fallback

दूल्हा-दुल्हन के परिजनों के मुताबिक, दोनों की शादी करने में बड़ी मशक्कत झेलनी पड़ी है. क्योंकि कोई भी 2 फिट के दूल्हे और दुल्हन की शादी करने के लिए राजी नहीं था. तभी किसी रिश्तेदार ने दूल्हे के रिश्तेदारों को बताया. जिसके बाद बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों के बीच रिश्ता पक्का हो गया. इस शादी में अहम बात ये भी रही कि शादी में कोई दान दहेज नहीं दिया गया है. दूल्हे के परिजन दुल्हन को शादी के जोड़े में ही बिहाकर ले आए. 

Trending news