24 Carat Gold Dress: दुल्हन ने शादी में पहनी 24 कैरेट सोने की ड्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11173823

24 Carat Gold Dress: दुल्हन ने शादी में पहनी 24 कैरेट सोने की ड्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

Bride Dress: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की 24 कैरेट सोने से बनी ड्रेस की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटौर रही है. दुल्हन ने अपनी शादी के खास मौके पर सोने से बनी ड्रेस को पहना. दुल्हन को सोने की ड्रेस में देख लोगों के होश उड़ गए.  

 

24 Carat Gold Dress: दुल्हन ने शादी में पहनी 24 कैरेट सोने की ड्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

Bride's 24 Carat Gold Dress: शादी हर किसी के लिए एक खास पल होती है. इस पल को और ज्यादा खास बनाने के लिए शादी में दुल्हन सबसे ज्यादा सुंदर दिखने का ख्वाब सजाती है. वहीं शादी के लहंगे के लिए भी दुल्हन की च्वॉइस सबसे अलग देखने को मिलती है. इसी का अब एक उदाहरण सामने आया है.

दुल्हन ने पहना गोल्डन गाउन

हर दुल्हन चाहती है कि शादी की उसकी ड्रेस यादगार हो. इसके लिए दुल्हन शादी में अपनी ड्रेस पर काफी पैसा खर्च करती है. इसी को सच साबित करने के लिए एक दुल्हन ने अपनी शादी में 24 कैरेट गोल्ड का गाउन पहना. जो कि देखने में काफी सुंदर लग रही थी.

दुल्हन और उसकी ड्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दुल्हन का नाम कायला है. माई बिग फैट अमेरिकन जिप्सी वेडिंग में दिखाई देने वाली कायला बताती हैं कि कैसे वह 24 साल के टिम्मी से शादी करके गॉर्जर से जिप्सी की ओर जा रही हैं.

दुल्हन का कहना है कि उसने हमेशा एक अच्छी और समझ में आने वाली शादी की ड्रेस का सपना देखा है. इस तरह की ड्रेस के लिए दुल्हन की सास ने दुल्हन को काफी प्रेरित किया. टिम्मी की मां लिंडा ने अपनी बहू को एक ब्लिंग-आउट गाउन में गलियारे के नीचे चलने के लिए हौसला दिया.

पहली बार तैयार की ऐसी ड्रेस

वहीं ड्रेस डिजाइनर सोंद्रा सेली को इस वेडिंग ड्रेस को डिजाइन करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. हालांकि इससे पहले ऐसी कोई ड्रेस सौंद्रा ने डिजाइन नहीं की थी. हालांकि जब 24 कैरेट सोने का गाउन बनाने का ऑर्डर मिला तो सौंद्रा ने इसे चैलेंज के तौर पर लिया.

हालांकि सौंद्रा ने इस ड्रेस को डिजाइन करने के लिए काफी मेहनत की और दिमाग लगाया. तब जाकर ये ड्रेस तैयार हो सकी. वहीं दुल्हन ने जब इस ड्रेस को पहना तो लोगों के होश उड़ गए. वो दुल्हन को देखते ही रह गए. इससे पहले लोगों ने सोने से बनी पूरी ड्रेस नहीं देखी थी.

Trending news