Road Accident: रिपोर्टिंग में बिजी था शख्स, तभी अचानक कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा!
Advertisement

Road Accident: रिपोर्टिंग में बिजी था शख्स, तभी अचानक कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा!

Accident Video: सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Accident) देखकर आपके भी दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं. ये वीडियो किसी के भी रोंगटे खड़े करने की क्षमता रखता है.  

Road Accident: रिपोर्टिंग में बिजी था शख्स, तभी अचानक कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा!

Shocking Viral Video: हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपके भी पसीने छूट सकते हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो (Trending Video) वाकई में काफी खतरनाक है. रिपोर्टिंग कर रहा शख्स यही बता रहा होता है कि जिस सड़क पर वो खड़ा है, वहां हादसे (Accidents) होते रहते हैं कि तभी... 

रिपोर्टिंग कर रहा था शख्स

इस वीडियो में एक शख्स को माइक पकड़कर रिपोर्टिंग (Reporting) करते हुए देखा जा सकता है. इसे भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि यहां कुछ ही पलों के बाद क्या होने वाला है. शख्स बताता है कि ये सड़क लॉस एंजिल्स (Los Angeles) की सबसे ज्यादा खतरनाक सड़क है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बीच सड़क पर हुआ ऐसा हादसा!

जैसे ही शख्स सड़क को खतरनाक (Dangerous) बताता है, तभी अचानक से दो गाड़ियां टक्कर लगने की कगार पर पहुंच जाती हैं. सड़क पर हादसा होने से बाल-बाल बच जाता है. इस मंजर को देखकर रिपोर्टिंग कर रहा शख्स हक्का-बक्का (Shocked) रह जाता है. इनमें से एक कार तो रुक जाती है और दूसरी कार जिस रास्ते पर जाना चाहती थी, वहां ड्राइव करती हुई चली जाती है. वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.  

वीडियो देख चौंक गए लोग 

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने महज 19 सेकेंड के इस वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आए. इस वीडियो ने लोगों को काफी खौफजदा भी कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news