कोलकाता के लोगो को मिला स्पेशल ऑफर, हिलसा मछली खरीदने पर मिलेगा 1 किलो प्याज मुफ्त
Advertisement
trendingNow1608162

कोलकाता के लोगो को मिला स्पेशल ऑफर, हिलसा मछली खरीदने पर मिलेगा 1 किलो प्याज मुफ्त

पद्दा नदी की मशहूर हिलसा मछली जिसका दाम 1300 रुपये है खरीदने पर एक किलो प्याज मुफ्त देने का फैसला लिया है. 

1300 की मछली के साथ 1 किलो प्याज फ्री

कोलकाता: प्याज (Onion) और कितने दिन तक रुलाएगा यह कोई नहीं जानता और प्याज को लेकर कहीं न कहीं लोगो को अब ये उम्मीद रहती है की अगर हम कुछ सामान ख़रीदें तो कोई दूकानदार उसके साथ एक किलो प्याज मुफ्त तो दे ही देगा. पुरे देशभर में ऐसे ऑफर देखने को मिल रहें है, जिसमे अगर आप मोबाइल खरीदेंगे तो आपको एक किलो प्याज मुफ्त में दिया जाएगा, या आपने अगर हेलमेट पहना होगा तो पेट्रोल पंप पर तेल खरीदते वक़्त एक किलो प्याज़ मुफ्त मिलेगा. 

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भी कुछ ऐसा ही ऑफर दे रहे हैं मछली बाजार में मछली बेचने वाले व्यापारी, जिन्होंने पद्दा नदी की मशहूर हिलसा मछली जिसका दाम 1300 रुपये है खरीदने पर एक किलो प्याज मुफ्त देने का फैसला किया है. दुकान के बाहर लगे विज्ञापन को देखते ही मछली बाजार में लोगो की भीड़ बढ़ने लगी है, क्योंकि मछली पकाने के लिए प्याज की ज़रूरत आवश्यक है, बिना प्याज के मछली को पकाना थोड़ा मुश्किल होता है और स्वाद की कमी भी खलती है. 

बंगाली लोगो को मछली का खासा शौक होता है तो ये मौका उनके लिए सोने पर सुहागा है. दिन के अंत में जहां कोलकाता के मछली व्यवसायी बाबू दो से तीन मछली ही बेच पाते थे अब वहीं अचानक से मानो उनकी लॉटरी लग गई है, उनकी मछलियों की बिक्री में काफी तेजी आई है. 

(इनपुट: तन्मय प्रमाणिक) 

ये भी देखें:-

Trending news