एक्ट्रेस की फोटो दिखाकर पोते ने बोला- इसी से करूंगा शादी; दादी ने कही ये मजेदार बात
Advertisement
trendingNow11503335

एक्ट्रेस की फोटो दिखाकर पोते ने बोला- इसी से करूंगा शादी; दादी ने कही ये मजेदार बात

Grandma Funny Reaction: सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो अपलोड किए जाते हैं, उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो कुछ ही सेकेंड में वायरल हो जाते हैं. हालांकि, इंटरनेट पर वायरल होने के लिए अच्छे कंटेंट की तलाश होती है.

 

एक्ट्रेस की फोटो दिखाकर पोते ने बोला- इसी से करूंगा शादी; दादी ने कही ये मजेदार बात

Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो अपलोड किए जाते हैं, उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो कुछ ही सेकेंड में वायरल हो जाते हैं. हालांकि, इंटरनेट पर वायरल होने के लिए अच्छे कंटेंट की तलाश होती है. लोग अपनी शादी का वीडियो अपलोड करके छा जाते हैं, जबकि कुछ हंसी-मजाक और प्रैंक वाले वीडियो अपलोड करते हैं. जबकि एक शख्स ने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया, जिसको देखकर सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. अपने घर में दादी से मजेदार बात करते हुए पोते ने एक वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया.

पोते ने दादी से पूछी मजेदार बात

इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर ने अपनी दादी को बोला कि एक लड़की पसंद आई, जिससे शादी करना चाहता हूं. हालांकि, उसने मजाक में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की हॉट तस्वीर दिखा दी. दादी ने जैसे ही तस्वीर देखा तो अजीबोगरीब रिएक्शन देने लगे. इंस्टाग्राम पर simple_shashwat नाम के अकाउंट पर शाश्वत सिंह नाम के कंटेंट क्रिएटर ने वीडियो अपलोड किया. दो दिन पहले अपलोड किए गए वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फोटो देखने के बाद दादी का रिएक्शन काफी मजेदार था. सभी ने दादी के बातों को बेहद ही गौर से सुना. शाश्वत पहले भी अपने अकाउंट पर ऐसे वीडियो अपलोड करते रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शाश्वत सिंह (@simple_shashwat)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

वायरल होने वाले इस वीडियो में पोते ने अपनी दादी को लड़की से शादी करने की बात कही. दादी ने अपने ठेठ भाषा में पोते को समझाने की कोशिश की. हालांकि, शाश्वत ने मजाकिया तौर पर वीडियो बनाया था. क्यूट दादी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शाश्वत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसी बहू आ गई तो दादी घर से निकाल देंगी.' इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखने के बाद मुझे तो मेरी दादी की गालियां याद आ गई.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news