शख्स ने छपवाया अनोखा शादी कार्ड, बनवा दिया चिड़िया का घोसला; इस वजह से हो रही तारीफ
X

शख्स ने छपवाया अनोखा शादी कार्ड, बनवा दिया चिड़िया का घोसला; इस वजह से हो रही तारीफ

शिवभाई रावजीभाई ने सोचा कि लोग शादी का कार्ड फेंक देते हैं. इस कारण वह अपने बेटे की शादी में एक ऐसा कार्ड छपवाएंगे, जिसे लोग फेकेंगे नहीं. फिर उन्होंने घोंसलानुमा कार्ड बनवाया.

शख्स ने छपवाया अनोखा शादी कार्ड, बनवा दिया चिड़िया का घोसला; इस वजह से हो रही तारीफ

Ajab Gajab News: इस समय शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है. अपनी शादी को खास बनाने के लिए लोग बहुत ही अलग चीजें करने की कोशिश करते हैं. गुजरात के एक शख्स ने अपनी शादी को खास (Unique Wedding Card) बनाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे जानकर आप पहले तो हैरान रह जाएंगे. हालांकि पूरी सच्चाई जानने के बाद आप इस शख्स की जमकर तारीफ करेंगे.  

कार्ड में घोसला बनाकर रह सकती है चिड़िया

गुजरात के इस शख्स ने अपना शादी का जो कार्ड (Wedding Card Viral) छपवाया है, उस कार्ड में एक चिड़िया अपना घर बनाकर रह सकती है. एक तरह से इस शख्स ने शादी कार्ड के नाम पर चिड़िया का घोसला बना दिया है. सबसे खास बात है कि यह वेडिंग कार्ड महंगा नहीं है. इसके बाद भी इस शख्स का शादी कार्ड खबरों में छा गया. गुजरात के भावनगर के रहने वाले शिवभाई रावजीभाई गोहिल ने अपने बेटे की शादी में यह अनोखा कार्ड छपवाया.

ये भी पढ़ें- शादी में शख्स ने छपवाया था 4 किलो का शादी कार्ड, अंदर का नजारा देख हैरान रह गए मेहमान

दरअसल, शिवभाई रावजीभाई ने सोचा कि लोग शादी का कार्ड फेंक देते हैं. इसलिए वह अपने बेटे की शादी में एक ऐसा कार्ड छपवाएंगे, जिसे लोग फेकेंगे नहीं. इसलिए उन्होंने घोंसलानुमा कार्ड बनवाया. इस कार्ड में गौरैया या कोई दूसरी छोटी चिड़िया रह सकती है. शिवभाई ने बताया कि उनके बेटे जयेश चाहते थे कि उनकी शादी का कार्ड इस तरह का होना चाहिए, जिसे लोग दोबरा इस्तेमाल कर सकें. 

गुजरात के बिजनेसमैन ने छपवाया था 4 किलो का कार्ड

बता दें कि कुछ दिनों पहले गुजरात के एक बिजनेसमैन (Gujarati Businessman Son Wedding) ने अपने बेटे की शादी में 4 किलोग्राम का निमंत्रण कार्ड (Lavish Wedding Card) छपवाया था. जब यह निमंत्रण कार्ड (4 KG Wedding Card) मेहमानों के पास पहुंचता था तो इसके भीतर का नजारा देख वह हैरान रह जाते थे. इसे दुनिया का सबसे ज्यादा वजनी कार्ड (Heaviest Wedding Card) भी कह सकते हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस कार्ड की कीमत 7 हजार रुपये थी.  

इस कार्ड को डब्बेनुमा बनाया गया था. कार्ड को खोलने के बाद मेहमानों को इसके अंदर मलमल के कपड़े में चार छोटे-छोटे बॉक्स दिखाई दिए थे. इन बॉक्स में ड्राई फ्रूट्स डाला गया था. इस कार्ड का कुल वजन 4 किलो 280 ग्राम था. कार्ड के अंदर मलमल के कपड़े में जो बॉक्स थे, उसमें एक में काजू, दूसरे में किशमिश, तीसरे में बादाम तथा चौथे में चॉकलेट रखा गया था. शादियों के सीजन के चलते यह कार्ड चर्चा का विषय बन गया था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news