मछली पर उभरा 'अल्लाह' और 'मोहम्मद', खरीदने के लिए लाखों में लगी बोली
Advertisement
trendingNow11045662

मछली पर उभरा 'अल्लाह' और 'मोहम्मद', खरीदने के लिए लाखों में लगी बोली

यूपी के बुलंदशहर (Bulandshaher) में एक मछली पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. दरअसल इस मछली के एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद (Allah Muhammad on Fish) लिखा हुआ है.

बुलंदशहर में चर्चा का विषय बनी अनोखी मछली

Allah Muhammad on Fish: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshaher) में एक मछली पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. दरअसल इस मछली के एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद (Allah Muhammad on Fish) लिखा हुआ है. इस अनोखी मछली मछली को खरीदने के लिए लोग 3 लाख रुपये तक देने को तैयार हैं लेकिन दुकानदार उसे बेचना नहीं चाहता.

  1. मछली पर उभरता चला गया नाम
  2. कुदरत का कारनामा देख लोग हैरान
  3. 3 लाख रुपये तक लगी मछली की कीमत

मछली पर उभरता चला गया नाम

रिपोर्ट के मुताबिक मुताबिक बुलंदशहर में रहने वाले व्यापारी अंकुर सिंघल (Ankur Singhal) ड्राई क्लीनर का काम करते हैं. उन्हें दुकान में रखे एक्वेरियम में मछलियां पाली हुई हैं. वे 3 साल पहले ऑस्कर प्रजाति की मछली खरीदकर घर लाए थे. अंकुर के मुताबिक जैसे-जैसे मछली बड़ी होती गई, उसके एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद (Allah Muhammad on Fish) उभरता चला गया. 

कुदरत का कारनामा देख लोग हैरान

व्यापारी के अनुसार उनकी दुकान पर काम करने वाले मुस्लिम कारीगर उर्दू जानते हैं. उन्होंने बताया कि यह अनोखी मछली है और इस पर अल्लाह (Allah Muhammad on Fish) उभरा हुआ है. अंकुर सिंघल का दावा है कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने उर्दू-अरबी जानने वाले कुछ दूसरे लोगों को दुकान पर बुलाया. वे भी मछली पर उभरे शब्दों को देखकर हैरान रह गए. 

ये भी पढ़ें- दरवाजे के अंदर थी कोल्डड्रिंक की बोतल, निकालने के लिए बंदर ने निकाला ऐसा जुगाड़; देखकर हिल जाएंगे

3 लाख रुपये तक लगी मछली की कीमत

मछली पर मोहम्मद और अल्लाह लिखा होने की बात पूरे जिले में फैल गई है. जिसके बाद कई समृद्ध मुसलमानों ने उस मछली को खऱीदने के लिए 3 लाख रुपये तक की कीमत लगा दी है. हालांकि अंकुर अभी उस मछली को बेचने के मूड में नहीं है. उन्होंने कहा कि वक्त आने पर वे इस बारे में फैसला करेंगे. वहीं उनकी दुकान पर पहुंचने वाले लोग मछली के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news