Amazing Cameraman: गजब का कैमरामैन! लोट-लोटकर करता है रिकॉर्डिंग, IAS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11324704

Amazing Cameraman: गजब का कैमरामैन! लोट-लोटकर करता है रिकॉर्डिंग, IAS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Viral Video: अनोखे कैमरामैन (Strange Cameraman) का वीडियो देख यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. बच्चा वीडियो में लोट-लोटकर अपने फोन में रिकॉर्डिंग करते हुए दिख रहा है.

अनोखे कैमरामैन का वीडियो वायरल.

IAS Funny Reaction: सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो कई वीडियो वायरल (Viral) हैं लेकिन ये वायरल वीडियो (Viral Video) देखकर आप सच में अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अनोखे तरीके से अपने फोन में रिकॉर्डिंग कर रहा है. ये वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है, जिसमें लोग बच्चे के आसपास डांस कर रहे हैं और वो जमीन पर लोट-लोटकर अलग-अलग एंगल से अपने फोन में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. ऐसा कैमरामैन देखकर नेटिजंस भी हैरान रह गए हैं.

आईएएस अफसर ने बताया 'अद्भुत कैमरामैन'

आईएएस अवनीश शरण ने ही सोशल मीडिया पर इस गजब के कैमरामैन का वीडियो पोस्ट किया है. वायरल वीडियो के कैप्शन में आईएएस अवनीश शरण ने लिखा, 'अद्भुत कैमरामैन.'

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि अद्भुत कैमरामैन का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक करीब सवा 2 लाख लोग देख चुके हैं. इसके अलावा 8 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 900 से अधिक यूजर्स ने रीट्वीट किया है.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि अनोखे कैमरामैन के इस वायरल वीडियो पर नेटिजंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. महाबली जग्गू नामक एक ट्विटर यूजर ने रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया कि झारखंड में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि ऐसा लग रहा नागिन डांस हो रहा.

इसके अलावा शैलेंद्र नामक एक यूजर ने लिखा कि इतना भी अद्भुत नहीं होना चाहिए कि कैमरामैन को रिकॉर्ड करने के लिए दूसरा कैमरामैन लगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news