Pole Dance की गजब दीवानगी! बच्चे को जन्म देने से चंद घंटे पहले तक किया पोल डांस
Advertisement
trendingNow11548558

Pole Dance की गजब दीवानगी! बच्चे को जन्म देने से चंद घंटे पहले तक किया पोल डांस

Pole Dance: अमेरिका के मिशीगन की रहने वाली इस महिला का कहना है कि उसने डॉक्टर की सलाह पर पोल डांस करना जारी रखा. हालांकि निकोल के तर्कों से हर कोई सहमत नहीं दिखा और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया.

फोटो साभार - SWNS

Pole Dance Craze: पोल डांस के दीवानों की कमी नहीं है लेकिन एक महिला को इसका इतना शौक था कि उसने प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसे करना जारी रखा. बताया जा रहा है कि बच्चे को जन्म देने के चंद घंटे पहले तक उसने पोल डांस किया. अमेरिका के मिशीगन की रहने वाली डेनियल निकोल नाम की इस महिला का कहना है कि उसने डॉक्टर की सलाह पर पोल डांस करना जारी रखा.

हालांकि निकोल के तर्कों से हर कोई सहमत नहीं दिखा और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. कुछ लोगों ने कहा कि निकोल को बच्चे की परवाह नहीं है बल्कि बल्कि वह इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये सब कर रही है.

सात वर्षों से पोल डांस कर रही निकोल को अप्रैल 2021 में इस शौक की वजह से गर्भपात का भी सामना करना पड़ा. उनका कहना है कि मुश्किल अनुभवों अनुभवों से उबरने में पोल डांस ने उनकी मदद की. 

 

नवंबर 2021 में निकोल एक बार फिर प्रेगनेंट हुईं. इस बार भी उन्होंने पोल डांस करना जारी रखा. निकोल ने कहा कि ऐसा करने से पहले उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली. उन्होंने अगस्‍त 2022 में अपने बच्‍चे को बिना किसी परेशानी के जन्‍म दिया.

निकोल के मुताबिक प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती 20 सप्‍ताह में पोल डांस को लेकर ज्‍यादा बदलाव नहीं किए. वह 'स्पिन पोल' नहीं करती थीं. उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान उल्‍टा होने से और पोल पर चढ़ने से भी वह बचती रहीं.

SWNS द्वारा जारी वायरल वीडियो में यह दावा किया गया कि डेनियल ने बच्‍चे को जन्‍म देने से कुछ घंटे पहले तक भी डांस किया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news