Amazon पर बेचा जा रहा Rs 500 में 3 किलो पत्थर, देखकर गुस्साए लोगों ने कह दी अनाप-शनाप बातें
Advertisement
trendingNow11213137

Amazon पर बेचा जा रहा Rs 500 में 3 किलो पत्थर, देखकर गुस्साए लोगों ने कह दी अनाप-शनाप बातें

Amazon Online Shopping: एक और मामला सामने आया है, जिसमें पत्थरों को Amazon ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. जी हां, जो अमूमन आपको किसी पहाड़ी इलाके में मिल जाते हैं, लेकिन अमेजन इन पत्थरों को अपनी बेवसाइट पर बेच रहा है.

Amazon पर बेचा जा रहा Rs 500 में 3 किलो पत्थर, देखकर गुस्साए लोगों ने कह दी अनाप-शनाप बातें

Amazon Online Sell: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) कभी-कभी ऐसी चीजें बिकती हैं, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसी ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) वेबसाइट्स पर पहले भी गोबर के कंडे, पेड़ की पत्तियां, बाथरूम की महंगी बाल्टी सहित कई चीजें बेची गई हैं. एक और मामला सामने आया है, जिसमें पत्थरों को Amazon ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. जी हां, जो अमूमन आपको किसी पहाड़ी इलाके में ऐसे पत्थर मिल जाते हैं, लेकिन अमेजन इन पत्थरों को अपनी बेवसाइट पर बेच रहा है.

Amazon पर किलो के भाव में बिक रहा है पत्थर

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि अमेजन ने इसके दाम भी काफी महंगे रखे हैं. बिना पॉलिश हुए ब्लैक रिवर स्टोन को लोग अपने घरों में सजाने के लिए रखते हैं. हालांकि, ये पत्थर 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. अमेजन ने 3 किलोग्राम के पत्थरों की कीमत 499 रुपये बताई है. हालांकि, यह कीमत डिस्काउंट के बाद मिल रही है. इसकी असल कीमत 740 रुपये है. ऑर्डर करते हुए दो से तीन दिन के भीतर ये पत्थर डिलीवरी एड्रेस पर पहुंच जाएगी. घर की सजावट के लिए लोग अपने घरों के वुडन टेबल पर रखने के लिए पत्थर ले आते हैं. ऑनलाइन पत्थरों का बिकना लोगों के लिए चौंकाने वाली बात है.

लोगों ने देखा तो किसानों के लिए करने लगे दुआ

अमेजन पर लिस्ट किए गए इन पत्थरों की ब्रिकी पर कई लोगों ने अपने-अपने रिव्यू भी दिए. एक यूजर ने तो पत्थरों के भाव के बराबर आलू, प्याज और टमाटर को बेचे जाने की बात कही. एक रिव्यूअर ने लिखा, 'पहला ग्राहक मिला या नहीं. पत्थर 500 रुपये के तीन किलो बेच रहे हो. किसान के प्याज, आलू, टमाटर को भी ये भाव मिले. यही प्रार्थना है.' एक अन्य रिव्यूअर ने अमेजन पर लिस्ट किए गए पत्थरों के रिव्यू कमेंट बॉक्स में लिखा, 'हमारे यहां तीन बड़ी नदियां हैं. जिसको जरूरत हो फ्री में ले जाए. बस बेवकूफ मत बनाइए.' यह पोस्ट अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है.

fallback

Trending news