Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के इस दिलचस्प सवाल का जवाब क्या आप जानते हैं? मिलेगा ईनाम
Advertisement

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के इस दिलचस्प सवाल का जवाब क्या आप जानते हैं? मिलेगा ईनाम

Solve The Riddle: सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा ने एक बड़ा ही मजेदार और मुश्किल (Interesting) सवाल पूछा है. इतना ही नहीं सबसे पहले इसका सही जवाब देने वाले को ईनाम (Reward) देने की बात भी कही है.

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के इस दिलचस्प सवाल का जवाब क्या आप जानते हैं? मिलेगा ईनाम

Social Media Viral: आनंद महिंद्रा बहुत से लोगों के आइडल हैं और ये अपने फैंस को हमेशा इंस्पायर (Inspire) करने की कोशिश करते रहते हैं. इनके ट्विटर हैंडल से कभी जुगाड़ के वीडियोज तो कभी मोटिवेशनल स्टोरीज को पोस्ट किया जाता है. कई बार तो लोग इनके सेंस ऑफ ह्यूमर के दीवाने ही हो जाते हैं. हाल ही में इन्होंने (Anand Mahindra) एक वीडियो शेयर कर यूजर्स से एक रोचक सवाल पूछा है. 

लोगों से पूछा ऐसा सवाल!

आनंद महिंद्रा ने एक ट्रैक्टर (Tractor) का वीडियो शेयर कर पूछा है कि ये बताइए कि ट्रैक्टर किस देश का है. इस वीडियो में कुछ विदेशियों को महिंद्रा के ट्रैक्टर पर बैठे हुए देखा जा सकता है. जवाब देने से पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस ट्वीट को जरूर देखें...  

सही जवाब देने वाले को मिलेगा ट्रैक्टर? 

महिंद्रा ने ट्वीट के साथ कैप्शन (Caption) में लिखा है कि बेशक ये महिंद्रा ट्रैक्टर है लेकिन यह कौन सा देश है? मैं सही जवाब देने वाले पहले व्यक्ति को साथ में तस्वीर में दिखाए गए स्केल मॉडल ट्रैक्टर (Scale Model Tractor) भेजूंगा. इस पर कई लोग अलग-अलग देशों के नाम लेते नजर आए. आनंद महिंद्रा का कंटेंट अक्सर लोगों को इन्वॉल्व करता है और रिएक्शन (Reactions) देने पर मजबूर कर देता है. 

ट्वीट हुआ वायरल

इस 22 सेकेंड के वीडियो ने कई लोगों को अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग जवाब देते दिखाई दिए. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news