Anand Mahindra: प्रकृति के साथ की छेड़छाड़ तो होगा यही हाल! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार वीडियो
Advertisement
trendingNow11328255

Anand Mahindra: प्रकृति के साथ की छेड़छाड़ तो होगा यही हाल! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार वीडियो

Deforestation Causes: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में महिंद्रा ने प्रकृति को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देख लोग काफी इम्प्रेस (Impress) हो रहे हैं.

Anand Mahindra: प्रकृति के साथ की छेड़छाड़ तो होगा यही हाल! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार वीडियो

Social Media Viral Video: आनंद महिंद्रा बिजनेस करने के तरीके के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) के लिए भी जाने जाते हैं. महिंद्रा के मोटिवेशनल ट्वीट्स और कमेंट सेक्शन में उनके फैंस को दिए गए जवाब चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सबने बड़ी सीख ली होगी. लोग महिंद्रा को अपना आइडल मानते हैं और बहुत बार आनंद महिंद्रा लोगों को इंस्पायर करने की कोशिश करते हैं.

महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन (Caption) में लिखा है कि यदि आप पेड़ काटते हैं, तो वो आपके इस काम पर चुप नहीं बैठेंगे. इस वीडियो के पीछे एक बहुत सुंदर मैसेज (Message) भी छिपा हुआ है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

दरअसल इस वीडियो में जब कुछ लोग पेड़ काटते हैं तो पेड़ गिरकर उछलता है और एक शख्स को चोट पहुंचाता है. ऐसा लगता है मानो पेड़ ने अपना बदला (Revenge) लेने की कोशिश की है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग घायल (Injured) शख्स की हालत देख अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि प्रकृति (Nature) को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए.

ट्वीट हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये पोस्ट खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस पोस्ट को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. इस पोस्ट में कही गई गहरी बात ने लोगों को काफी इंस्पायर (Inspire) किया होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news