Viral: आनंद महिंद्रा ने दिखाई Mahindra की ताकत, वीडियो देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल!
topStorieshindi

Viral: आनंद महिंद्रा ने दिखाई Mahindra की ताकत, वीडियो देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल!

Mahindra And Mahindra: सोशल मीडिया पर बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा खूब अटेंशन (Attention) बटोरते रहते हैं. लेकिन इस बार उनके ट्वीट ने लोगों को कमेंट (Comment) करने पर मजबूर कर दिया है. 

Viral: आनंद महिंद्रा ने दिखाई Mahindra की ताकत, वीडियो देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल!

Social Media Trending Video: आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख आप भी किस्मत (Luck) पर भरोसा करने लग जाएंगे. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान (Surprise) रह गए और तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. अक्सर आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया कंटेंट (Content) खूब व्यूज बटोरता है. 

गाड़ी पर गिरा भारी पत्थर

इस वीडियो में आपको पहाड़ी इलाका दिख रहा होगा. यहां से गुजरती महिंद्रा वाहन (Mahindra) पर एक बड़ा सा पत्थर गिरता है. लेकिन उसके बाद भी कोई दुर्घटना (Accident) नहीं होती है. पत्थर गिरने के बाद क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बच गए सभी यात्री

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि हे भगवान. उस कार में सवार लोग धन्य थे. पृथ्वी पर वे उस मार्ग पर क्यों गाड़ी चला रहे थे? क्या कोई चेतावनी (Warning) जारी नहीं की गई थी? इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के अंदर बैठे किसी भी यात्री को कोई नुकसान (Loss) नहीं पहुंचा और सभी बच गए. लोगों ने इसे महिंद्रा कार (Car) की ताकत बताया.

लोग हुए इम्प्रेस

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं महज 14 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया और कई लोगों ने रीट्वीट भी किया. कमेंट सेक्शन में भी लोग महिंद्रा गाड़ियों से काफी इम्प्रेस (Impress) नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news