Auto Riksha को बना दिया लग्जरी कार, उद्योगपति हर्ष गोयनका को भी भा गई ये चीज, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
Advertisement

Auto Riksha को बना दिया लग्जरी कार, उद्योगपति हर्ष गोयनका को भी भा गई ये चीज, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

Modify Auto rickshaw: वीडियो में एक ऑटो रिक्शा को मॉडिफाई कर के लग्जरी कार का रूप दिया है. जो देखने में किसी लग्जरी कार से कम नहीं लग रहा है और वीडियो में यूजर्स ने भी इसे खूब पसंद किया है. लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं.

ऑटाे रिक्शा

Modify Auto Rickshaw: आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन व उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है. जिसे हजारों लोगों ने पसंद किया है. उस वीडियो में एक ऑटो रिक्शा को मॉडिफाई कर के लग्जरी कार का रूप दिया है. जुगाड़ से ऑटो रिक्शा को एक कार का रूप देने का प्रयास किया है. जो देखने में किसी लग्जरी कार से कम नहीं लग रहा है और वीडियो में यूजर्स ने भी इसे खूब पसंद किया है. लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं और तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया भी उस पर दे रहे हैं.

58 सेकंड का है वीडियो
हर्ष गोयनका अक्सर अपने टि्वटर हैंडल पर कोई ना कोई रोचक वीडियो अपलोड किया करते हैं मगर इस बार एक ऑटो रिक्शा का वीडियो अपलोड किया है. जो कि 58 सेकेंड का है. जिसमें दिखाया गया है कि एक ऑटो रिक्शा जो बहुत ही खूबसूरत तरीके से मॉडिफाई कर उसे लग्जरी कार की डिजाइन दी है. इस के पिछले हिस्से में एक्स्ट्रा सीट भी लगाई गई है और ऊपर से ऑटो पूरा खुला हुआ है. इस ऑटो को देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ भी खूब जमा है. जो भी ऑटो रिक्शा को देखता है वह 2 मिनट के लिए वहीं रुक जाता है. इस वीडियो के शेयर होने के बाद हर कोई इसे रोचक बता रहा है.

इस वीडियो को अभी तक 18000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 400 से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि इस भाई ने तो कमाल कर दिया, क्या ऑटो बनाई है. दूसरे ने लिखा है यह तो काफी रॉयल लग रही है. इसी तरह से तमाम लोगों ने ऑटो की प्रशंसा की है. जो कोई भी वीडियो को देखता है तो वह उसे पलट कर एक बार जरूर देखता है.

इससे पहले भी कई रोचक वीडियो अपलोड किए
हर्ष गोयनका अक्सर ही अपने टि्वटर हैंडल पर कोई ना कोई दिलचस्प वीडियो डाला करते हैं. उनके वीडियो पर उनके फैंस खूब लाइक और कमेंट करते हैं. मगर इन दिनों यह वीडियो उनकी टि्वटर हैंडल पर चर्चा में बना हुआ है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news