ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे ने 12वीं कक्षा में लाए इतने नंबर्स, टोटल मार्क्‍स देखकर सवारी के उड़ गए होश
Advertisement

ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे ने 12वीं कक्षा में लाए इतने नंबर्स, टोटल मार्क्‍स देखकर सवारी के उड़ गए होश

Linkedin User Shares A Marksheet: एक दिल छू लेने वाली घटना देखने को मिली. एक पिता को अपने बेटे के अच्छे नंबर्स आने पर खुशी हुई और वह हर किसी को मार्कशीट दिखाकर खुश हो रहा है.

 

ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे ने 12वीं कक्षा में लाए इतने नंबर्स, टोटल मार्क्‍स देखकर सवारी के उड़ गए होश

Autorickshaw Driver Shares Son's Marksheet: जब भी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट अनाउंस किया जाता है तो वह लोग काफी खुश होते हैं, जिनके नंबर्स बेहद अच्छे आते हैं. हालांकि, न सिर्फ छात्र-छात्राएं बल्कि उनके पैरेंट्स को भी गर्व महसूस होता है. कुछ ऐसा ही एक दिल छू लेने वाली घटना देखने को मिली. एक पिता को अपने बेटे के अच्छे नंबर्स आने पर खुशी हुई और वह हर किसी को मार्कशीट दिखाकर खुश हो रहा है.

बेटे की वजह से ऑटो रिक्शा ड्राइवर पिता हुए बेहद खुश

दुनिया में हर माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा आगे बढ़े और खुद कुछ बनकर दिखाए. इसमें हर सामाजिक-आर्थिक वर्ग के माता-पिता शामिल हैं. अगर उनका बच्चा कुछ महान करने में सफलता हासिल करता है, तो माता-पिता की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता. एक दिल छू लेने वाली घटना में, एक लिंक्डइन यूजर ने एक मार्कशीट की तस्वीर साझा करने के लिए वेबसाइट का सहारा लिया. विकास अरोड़ा ने एक तस्वीर साझा की जिसमें एक ऑटोरिक्शा चालक के बेटे की मार्कशीट दिखाई दे रही है.

 

 

लिंक्डइन यूजर ने बताई पूरी दास्तां

लिंक्डइन यूजर ने लिखा, आज अकोला महाराष्ट्र में एक स्थानीय ऑटो में यात्रा करते समय, ऑटो चालक ने अपने बेटे की मार्कशीट हमारे साथ साझा की. ये है उनके बेटे की उपलब्धि.' ऑटोरिक्शा चालक के बेटे ने 12वीं कक्षा में 600 अंकों में से कुल 592 अंक प्राप्त किए और इस तरह के रिजल्ट को देखने को बाद कोई कोई भी अभिभावक सातवें आसमान पर होगा.

एक ऑटोरिक्शा चालक की सोशल-एकोनॉमिक बैकग्राउंड और अपने बच्चे को शिक्षित करने के लिए उसे जिन बाधाओं को पार करना होता है, उसे देखते हुए इस जीत को और भी मधुर बना देता है. सच तो यह है कि ड्राइवर अपने यात्रियों के साथ खुशखबरी साझा करना चाहता था, यह और भी दिल को छू लेने वाला है. इस पोस्ट को 45,500 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

Trending news