बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चलाया 'बल्ले से जादू', मारा ऐसा शॉट आसमान में देखती रह गई पब्लिक; देखें Video
Advertisement

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चलाया 'बल्ले से जादू', मारा ऐसा शॉट आसमान में देखती रह गई पब्लिक; देखें Video

Baba Dhirendra Krishna Shastri Playing Cricket: बाबा धीरेद्र कृष्ण शास्त्री के नए-पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग देखना चाहते हैं कि आखिर वह अपने लाइफ में किस तरह के शख्सियत हैं. यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाता है.

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चलाया 'बल्ले से जादू', मारा ऐसा शॉट आसमान में देखती रह गई पब्लिक; देखें Video

Baba Dhirendra Kumar Shastri: सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज चैनल्स तक, इन दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Kumar Shastri) काफी ट्रेंड में बने हुए हैं और हर जगह उनकी चर्चा हो रही है. उन्होंने अपने बातों से लोगों को सोचने पर मजबूर दिया. बीते दिनों महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स ने पीठाधीश धीरेंद्र पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद से ही वह बेहद ही सुर्खियों में हैं. उनके नए-पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग देखना चाहते हैं कि आखिर वह अपने लाइफ में किस तरह के शख्सियत हैं. यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाता है. एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं. 

बाबा धीरेंद्र ने बल्ले से मारा ऐसा शॉट, देखते रहे लोग

हालांकि, इस वीडियो में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Kumar Shastri) में कोई चमत्कार नहीं बल्कि क्रिकेट खेलते हुए नजर आए. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन ट्रेंड के दौरान लोग ऐसे वीडियो को भी बेहद वायरल कर रहे हैं. वह बैट लेकर अपने श्रद्धालुओं के सामने खेलते हुए नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ बैट लिया हुआ और फिर गेंद आने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही किसी ने उनकी तरफ गेंद को फेंका तो जोरदार शॉट लगाया और फिर लोग उनके द्वारा मारे गए शॉट की तारीफ करने लगे. छोटे से क्लिप को देखकर लोग वाहवाही तो कर रहे हैं, लेकिन तंज भी कंस रहे हैं.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वायरल होने वाले इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ कैपशन में लिखा, "गुरुदेव फिर से हिन्दुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गये हैं. सभी सनातनी जय श्री राम लिखकर हिन्दुत्व का जोरदार समर्थन करे. जय बागेश्वर धाम, जय गोविंदा." यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की चर्चा पूरे देश में हो रही है. धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कथित चमत्कार पर विवाद भी छिड़ा हुआ है. नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री की कथा के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसके खिलाफ आपत्ति जताई गई थी. आपत्ति जताने वाले ने नागपुर पुलिस से धीरेंद्र शास्त्री की शिकायत भी की थी. इस मामले में पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दे दी है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news