बारात आई, जयमाला हुआ, मंडप में बैठे; दुल्हन को नहीं मिली ये चीज तो दूल्हे के परिवारवालों को भगाया
Advertisement

बारात आई, जयमाला हुआ, मंडप में बैठे; दुल्हन को नहीं मिली ये चीज तो दूल्हे के परिवारवालों को भगाया

Angry Bride In Wedding: जब फेरे के दौरान चढ़ावा कम देख लड़की ने दूल्हा की बहन पर हमला बोल दिया, जिससे वहां पर भगदड़ मच गई. लड़के पक्ष से सारा सामान लौटाए जाने के बाद बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई.

 

बारात आई, जयमाला हुआ, मंडप में बैठे; दुल्हन को नहीं मिली ये चीज तो दूल्हे के परिवारवालों को भगाया

Bride Groom News: यूपी के औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव जरूहौलिया में उस समय हड़कंप मच गया, जब फेरे के दौरान चढ़ावा कम देख लड़की ने दूल्हा की बहन पर हमला बोल दिया, जिससे वहां पर भगदड़ मच गई. आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया. घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. लड़के पक्ष से सारा सामान लौटाए जाने के बाद बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई.

कम चढ़ावा पर दुल्हन ने लौटा दी बारात

फतेहपुर जिले के गांव आबूनगर निवासी सौरभ की शादी सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव जरूहौलिया निवासी ज्ञानबाबू की बेटी संगीता के साथ तय हुई थी. लड़के पक्ष के लोग धूमधाम के साथ बारात लेकर गांव जरूहौलिया पहुंचे. यहां पर जयमाला कार्यक्रम पूरा होने के बाद आधे बाराती अपने घर को लौट गए थे. लड़के पक्ष के रिश्तेदार बारात में रूके हुए थे. सुबह करीब पौने चार बजे फेरे के दौरान चढ़ावा चढ़ाया जा रहा रहा था, उसी दौरान संगीता ने कम चढ़ावा देख हंगामा करना शुरू कर दिया. जब दूल्हे की बहन प्रियंका वर्मा उसे समझाने आई तो दुल्हन संगीता ने हमला कर दिया.

समझाने आई पुलिस से भी नहीं बनी बात

विवाद बढ़ते देख बाराती व जनाती पक्ष के लोग इकट्ठे हो गए और दूल्हे पक्ष के लोगों को बंधक बना लिया. इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक रवि श्रीवास्तव ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर समझाने का प्रयास किया. दूल्हे की बहन प्रियंका वर्मा ने पुलिस को जानकारी दी कि लड़की पक्ष के लोगों ने उसे व अन्य रिश्तेदारों को करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा. साथ ही अभद्रता भी की. करीब तीन घंटे तक समझौते का प्रयास चलता रहा लेकिन बाद में दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया. बात बनते न देख दोनों पक्षों ने एक दूसरे को दिया गया सामान वापस लौटाया. इसके बाद बगैर दुल्हन के बारात वापस लौटी.

रिपोर्ट: गौरव श्रीवास्तव

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news