लड़की प्लेन से 3500 रुपये में आई बेंगलुरु एयरपोर्ट, घर जाने के लिए Uber ने मांगे 2000 रुपये; आए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12187262

लड़की प्लेन से 3500 रुपये में आई बेंगलुरु एयरपोर्ट, घर जाने के लिए Uber ने मांगे 2000 रुपये; आए ऐसे रिएक्शन

Uber Cab: बेंगलुरु में टैक्सी का किराया बहुत ज्यादा होना, ये कोई नई बात नहीं है. इस बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है. हाल ही में एक महिला ने देर रात उबर से ली गई टैक्सी के ज्यादा किराए को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

 

लड़की प्लेन से 3500 रुपये में आई बेंगलुरु एयरपोर्ट, घर जाने के लिए Uber ने मांगे 2000 रुपये; आए ऐसे रिएक्शन

Bengaluru Uber Taxi Charge: बेंगलुरु में टैक्सी का किराया बहुत ज्यादा होना, ये कोई नई बात नहीं है. इस बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है. हाल ही में एक महिला ने देर रात उबर से ली गई टैक्सी के ज्यादा किराए को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्हें काफी हैरानी हुई कि एयरपोर्ट से उनके घर तक का किराया उनके पूरे हवाई जहाज के टिकट के जितना हो गया - उनके 3500 रुपये के फ्लाइट टिकट के मुकाबले टैक्सी का किराया 2000 रुपये था. ये बात सोचने पर मजबूर करती है कि असली लग्जरी क्या है - हवाई जहाज या टैक्सी?

बेंगलुरु में फ्लाइट के किराया जितनी टैक्सी

मानसी शर्मा नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी बताई. उन्होंने लिखा, "मैंने पुणे से बेंगलुरु के लिए 3500 रुपये में फ्लाइट बुक की. मगर हैरानी की बात ये है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट से मेरे घर तक जाने के लिए कैब का किराया 2000 रुपये है!" उन्होंने अपने पोस्ट में खोपड़ी वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया. मानसी ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें दिख रहा है कि रात 12:19 बजे उबर गो कैटेगरी में कम से कम किराया 2005 रुपये था. मजे की बात ये है कि इस राइड को सस्ती और छोटी कार वाली राइड बताया गया था.

 

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया वायरल

मानसी शर्मा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. इतना ज्यादा किराया देखकर तो मानो हवाई जहाज का टिकट भी कैब से सस्ता लगने लगा. एक यूजर ने मजाक में कहा, "ये लो, किफायती लिखने की हिम्मत भी कैसे हुई." दूसरे ने बेंगलुरु के ट्रैफिक का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "इसमें क्या है? पुणे एयरपोर्ट से बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचने में जितना समय लगता है, उससे ज्यादा तो बेंगलुरु एयरपोर्ट से शहर तक पहुंचने में लग जाता है." तीसरे यूजर ने हंसी बनाए रखते हुए पूछा, "तो क्या हुआ, फ्लाइट 2000 रुपये और कैब 3500 रुपये?"

TAGS

Trending news