धोती पहनकर अंकल आ गए फिल्म देखने तो नहीं मिली मॉल में एंट्री, BJP ने सरकार पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow12341281

धोती पहनकर अंकल आ गए फिल्म देखने तो नहीं मिली मॉल में एंट्री, BJP ने सरकार पर उठाए सवाल

Bengaluru News: बेंगलुरु के जीटी मॉल में एक बड़ी गलती हुई. मंगलवार शाम को एक बुजुर्ग आदमी अपने बेटे के साथ फिल्म देखने के लिए वहां पहुंचा. मॉल के गेट पर ही उन्हें सिक्योरिटी वालों ने रोक लिया. उनका कहना था कि मॉल में धोती पहनकर एंट्री नहीं दी जा सकती है, ये उनका कोई नियम है.

 

धोती पहनकर अंकल आ गए फिल्म देखने तो नहीं मिली मॉल में एंट्री, BJP ने सरकार पर उठाए सवाल

Bengaluru Mall Entry: बेंगलुरु के जीटी मॉल में एक बुजुर्ग आदमी को धोती पहने होने के कारण एंट्री ना देने की घटना सामने आई है, जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रही है, जहां बुजुर्ग आदमी और उसका बेटा फिल्म की टिकट होने के बावजूद सुरक्षाकर्मियों से गिड़गिराते हुए दिख रहे हैं. बेंगलुरु के जीटी मॉल में एक बड़ी गलती हुई. मंगलवार शाम को एक बुजुर्ग आदमी अपने बेटे के साथ फिल्म देखने के लिए वहां पहुंचा. मॉल के गेट पर ही उन्हें सिक्योरिटी वालों ने रोक लिया. उनका कहना था कि मॉल में धोती पहनकर एंट्री नहीं दी जा सकती है, ये उनका कोई नियम है.

धोती पहने हुए आए अंकल तो अंदर नहीं जाने दिया गया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग आदमी शांत तरीके से उन्हें समझा रहा है कि वो बहुत दूर से आए हैं और कपड़े बदलने का वक्त नहीं है. पर मॉल का सुपरवाइजर अपनी बात पर अड़ा रहा. उसने बताया कि ये मैनेजमेंट का सख्त आदेश है और एंट्री के लिए पैंट पहनना होगा. वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर हर जगह लोगों ने इसकी आलोचना की. बहुत से लोगों ने शॉपिंग मॉल के इस व्यवहार को गलत बताया और कहा कि यह पारंपरिक कपड़ों का अपमान है और भेदभाव है.

बीजेपी ने इस मामले पर उठाए सवाल 

राजनीति के बड़े लोग भी इस मामले में बोलने लगे. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना की आलोचना की और इसे कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार द्वारा किए जा रहे अन्य गलत कामों से जोड़ दिया. उन्होंने लिखा, "कर्नाटक की कांग्रेस सरकार में, क्या धोती पहनने वाले किसानों को गाली देकर और उनका अपमान किया जा रहा है? उन्हें मॉल में घुसने नहीं दिया गया. कर्नाटक के मुख्यमंत्री खुद धोती पहनते हैं. धोती तो हमारा गौरव है. क्या किसान को मॉल में टक्सिडो पहनना चाहिए?" उन्होंने इस मामले पर सरकार के रवैये पर सवाल उठाते हुए यह बात कही.

Trending news