Video: बारिश में भीगते हुए भाभीजी ने किया ऐसा करारा डांस, यूपी पुलिस ने फिर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12393266

Video: बारिश में भीगते हुए भाभीजी ने किया ऐसा करारा डांस, यूपी पुलिस ने फिर कही ये बात

Bhabhi Dance Video: पॉपुलर होने के लिए कुछ कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर अपने जान को खतरे में डालने वाले काम करते हैं. हाल ही में, ऐसा ही एक क्लिप वायरल हुआ है, जिसने नेटिजन्स के साथ-साथ यूपी पुलिस का भी ध्यान खींचा है.

Video: बारिश में भीगते हुए भाभीजी ने किया ऐसा करारा डांस, यूपी पुलिस ने फिर कही ये बात

Bhabhi Dance In Rain: सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाने के मामले में लोगों को कंट्रोल कर पाना लगभग नामुमकिन है. सेल्फी लेने से लेकर अजीबोगरीब और खतरनाक जगहों पर रील्स फिल्माने तक, कंटेंट क्रिएटर्स सब कुछ करते हैं. पॉपुलर होने के लिए कुछ कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर अपने जान को खतरे में डालने वाले काम करते हैं. हाल ही में, ऐसा ही एक क्लिप वायरल हुआ है, जिसने नेटिजन्स के साथ-साथ यूपी पुलिस का भी ध्यान खींचा है.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

महिला का वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है. फुटेज में, महिला को तेज बारिश के बीच एक व्यस्त सड़क के किनारे खड़ी अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही उसने नाचना शुरू किया, कई दो और चार पहिया वाहन पास से गुजरे. वह सड़क पर सफेद लाइन को पार करते हुए कैमरा देखते हुए अपने डांस रूटीन के साथ जारी रही. जहां फुटेज शूट किया गया था, वह अज्ञात है.

 

 

वीडियो तुरंत वायरल हो गया और यूपी पुलिस ने इस हरकत पर ध्यान दिया. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अधिकारियों ने यूजर्स से वाहन संख्या, समय, तारीख और स्थान शेयर करने को कहा ताकि वे आवश्यक कार्रवाई कर सकें. अन्य यूजर्स ने भी महिला को अपना जीवन और सड़क सुरक्षा जोखिम में डालने के लिए खिंचाई की. एक व्यक्ति ने कहा, "यह भयावह लग रहा है." जबकि दूसरे ने कहा, "क्या बकवास है ... उसे सख्त सजा से दंडित करें."

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

इस तरह के वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहे हैं. कुछ समय पहले भी एक लाल साड़ी में एक महिला का नाचता हुआ वीडियो लोगों का ध्यान खींचा था. वह फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने तौबा-तौबा का हुक स्टेप करने का प्रयास कर रही थी. जैसे ही उसने गाना गाना शुरू किया, वह सड़क पर फिसल गई.

Trending news